सांप को पकड़ने गए युवक को सांप ने डंसा, सांप की मौके पर हुई मौत.... युवक बिल्कुल स्वस्थ

punjabkesari.in Thursday, Apr 13, 2023 - 11:37 AM (IST)

अलीगढ़(अर्जुन वार्ष्णेय): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां पर सांप (Snake) पकड़ने गए एक युवक (Youth) को सांप ने काटा तो सांप की मौके पर ही मौत (DEath) हो गई जबकि युवक बिल्कुल स्वस्थ है। अब यह मामला पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।

PunjabKesari

सांप ने युवक को डंसा, सांप की मौके पर हुई मौत
मिली जानकारी के मुताबिक, पूरी घटना जनपद अलीगढ़ के थाना मडराक क्षेत्र के ग्राम नगला मंदिर की है। जहां सांप को पकड़ने गए एक युवक को सांप ने काट लिया, जिसके बाद सांप की मौके पर ही मौत हो गई और युवक बिल्कुल स्वास्थ्य नजर आया। वहीं पूरे मामले में जानकारी देते हुए घायल युवक बॉबी पुत्र सुरेश चंद ने बताया कि गांव में एक घर में सांप निकल आया था। जिसके बाद गांव में शोर शराबा होने लगा और घर में सांप मिलने की सूचना उसको दी गई ।

PunjabKesari

यह एक करिश्मा है कि वह आज भी जिंदा है: युवक
आपको बता दें कि सांप मिलने की सूचना मिलते ही युवक तुरंत उसको पकड़ने के लिए घर में पहुंचा और जैसे ही उसने सांप को पकड़ा, तभी सांप ने उसको काट लिया, लेकिन युवक को काटने के बाद सांप की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वह सही सलामत है। वहीं परिजनों के द्वारा उसको उपचार के लिए बुधवार की दोपहर जिला अस्पताल मलखान सिंह लाया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा उसका निरीक्षण किया गया और वह बिल्कुल स्वस्थ हालत में पाया गया। वहीं घायल युवक का कहना है कि यह एक करिश्मा है जो वह आज जिंदा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static