चोरी गई गाड़ियों का पता लगाने वाली SOG की बोलेरो उड़ा ले गए चोर, गाड़ी में सो रहे थे दारोगा बाबू

punjabkesari.in Tuesday, Mar 30, 2021 - 08:15 PM (IST)

देवरियाः अब शातिर चोरों से आम आदमी के साथ ही उत्तर प्रदेश की पुलिस भी मात खाने लगी है। वहीं चोरों की हिम्मत भी ऐसी कि पुलिस के नाक के नीचे से देवरिया एसओजी की बोलेरो को वाहन लिफ्टर कोतवाली परिसर स्थित उसके कार्यालय के सामने से उड़ा ले गए। गाड़ी चोरी होने की जानकारी एसओजी प्रभारी ने पुलिस अधीक्षक को दी। पुलिस केस दर्ज कर वाहन लिफ्टरों की तलाश में जुटी है।

बता दें कि जिले में अपराध को कंट्रोल करने की विशेष जिम्मेदारी स्पेशल आपरेशन ग्रुप पर होती है। जिले में इसका कार्यालय सदर कोतवाली परिसर में है।  रविवार की रात  टीम के सदस्य अपनी बोलेरो कार्यालय के बाहर खड़ी कर चले गए। इसी दौरान देर रात वाहन लिफ्टर एसओजी की बोलेरो को उड़ा ले गए। सुबह एसओजी टीम के कुछ जवान पहुंचे तो बोलेरो गायब मिली। वे एक दूसरे से गाड़ी के बारे में पता करने लगे। जब गाड़ी का कहीं पता नहीं चला तो एसओजी के प्रभारी घनश्याम सिंह ने इसकी जानकारी एसपी श्रीपति मिश्र को दी। एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए टीम को कोतवाली में गाड़ी चोरी का मुकदमा दर्ज कराने का निर्देश दिया।

आगे बता दें कि रविवार की देर शाम कुशीनगर से ट्रांस्फर होकर आए एक एसआई रात में उसी बोलेरो में सोए थे। देर रात कुछ लोग आए और उन्हें दूसरी जगह सोने की बात कह बोलेरो लेकर चले गए। अब एसआई का कहना है कि वह वाहन लिफ्टरों को एसओजी का सदस्य समझ दूसरी जगह सोने चले गए। अभी वह अपना आमद भी नहीं करा पाए थे।

इस बाबत देवरिया एसपी डॉक्टर श्रीपति मिश्र ने कहा कि एसओजी की गाड़ी चोरी हो गई है। इसका मुकदमा सदर कोतवाली में दर्ज कराया गया है। गाड़ी को बरामद करने के लिए टीम को लगाई गई है। जल्द ही गाड़ी को बरामद कर लिया जाएगा।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static