बाजार जाने का बहाना लगाकर घर से भागी लड़की, साथ ले गई जेवर और नगदी...18 अप्रैल को होनी थी शादी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 06:37 PM (IST)

Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवती शादी से करीब एक हफ्ता पहले घर से गायब हो गई। युवती ने घर से अपने साथ शादी के कपड़े, जेवर और पैसे भी ले गई। वहीं, जब युवती की मां को इस बात की जानकारी हुई तो वह थाने पहुंची। महिला ने पुलिस को दी तहरीर देकर मदद की गुहार लगाई है।

जानें क्या है पूरा मामला?
 मामला जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र का है। जहां की निवासी एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी बेटी की शादी 18 अप्रैल को तय है। घर में शादी की तैयारियां चल रही थी। इसी बीच बेटी बाजार से कपड़े लेने का बहाना बनाकर घर से किसी के साथ चली गई और अपने साथ कपड़े और जेवर भी ले गई। मां ने बताया कि उसका एक बेटा दिल्ली में रहकर काम करता है। सभी लोग बेटी के लापता होने परेशान हैं। बेटी को काफी तलाशा, लेकिन वह कहीं नहीं मिली। अब परिजनों ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस ने मां की तहरीर पर अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर सर्विलांस के जरिए युवती की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, SHO तिंदवारी राधा कृष्ण तिवारी ने बताया कि मामला संज्ञान में है। मुकदमा दर्ज कर सर्विलांस के जरिए ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें.....
- माफिया अतीक अहमद के तीसरे डाॅग डैनी की हुई मौत, विदेशी नस्ल के पाले थे 5 कुत्ते

माफिया अतीक अहमद के तीसरे कुत्ते डैनी की भी मौत हो गई है। अब अतीक अहमद के दो ही कुत्ते बचे हैं। इससे पहले भी दो कुत्तों की मौत हो चुकी है। दरअसल, माफिया अतीक अहमद को कुत्ते पालने का बेहद शौक था। वह जब कहीं बाहर से आते थे तो अपने पालतू कुत्तों के साथ समय बिताते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static