महिला से अश्लील हरकत करने वाला सिपाही गिरफ्तार, पति के जाने के बाद घर में घुसता था...अश्लील VIDEO वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 24, 2022 - 12:49 PM (IST)

उन्नाव: योगी सरकार की लाख नसीहतों के बावजूद भी यूपी पुलिस अपनी छवि धूमिल करने से बाज नहीं आ रही है। आए दिन यूपी पुलिस की करतूतों से योगी सरकार की चौतरफा किरकिरी हो रही है। उन्नाव से आए ताजा मामले ने तो खाकी को शर्मसार ही कर दिया है। जहां उन्नाव पुलिस की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें सिपाही एक महिला से रोमांस करता नजर आ रहा है। इस मामले पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बांगरमऊ कोतवाली में तैनात पुलिसकर्मी दीप चंद गौतम को गिरफ्तार कर लिया गया है।
PunjabKesari
महिला से रोमांस करने वाला सिपाही गिरफ्तार 
बता दें कि उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली में तैनात एक पुलिसकर्मी का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इस वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी दीप चंद गौतम एक महिला के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहा है। उसमें एक महिला के साथ वो अश्लील हरकत करते हुए नजर आया। हालांकि, यह महिला कौन है इसका अभी पता नहीं चल पाया है। सूत्रों के मुताबिक, यह वीडियो 2-3 साल पुराना है, जो सोमवार को वायरल हुआ है।
PunjabKesari
इस तरह के कृत्य को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा- आईजी लक्ष्मी सिंह 
इस बारे में आईजी लक्ष्मी सिंह ने बताया कि उन्नाव के बांगरमऊ थाने में तैनात सिपाही का वीडियो महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में वायरल हुआ था। एसपी ने वीडियो संज्ञान में आते ही मुख्य आरक्षी को तुरंत निलंबित कर दिया गया और उसकी जांच करवाई। लक्ष्मी सिंह ने कहा है कि पुलिसकर्मी के इस तरह के कृत्य को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। 
PunjabKesari
पति जब घर पर नहीं होता तब महिला से मनमान करता था सिपाही...
एसपी दिनेश त्रिपाठी ने कहा प्राथमिक पूछताछ इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो तीन साल पहले का बताया जा रहा है। पता चला है उस समय मुख्य आरक्षी गंगाघाट थाना में तैनात थे। पति-पत्नी के बीच झगड़े को सुलझाने के दौरान ही वह महिला के संपर्क में आए थे। पति जब घर पर नहीं होता तब वह घर में उसके कमरे में जाते थे और पत्नी के साथ मनमानी करते थे। मुख्य आरक्षी की असलियत सामने आने पर महिला के पति ने कार गैराज संचालक की मदद से आरक्षी का पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में मौजूदगी का वीडियो बनवा लिया था।
PunjabKesari
करीब तीन साल पुराना बताया जा रहा वायरल VIDEO
करीब तीन साल से वीडियो बनाने वाला युवक मुख्य आरक्षी से उगाही कर रहा था। लाखों रुपये वसूलने के बाद उसने दो दिन पहले भी रुपये मांग की थी और मुख्य आरक्षी ने रुपये न होने की बात कही थी। कहा जा रहा है कि रुपये की मांग पूरी न होने पर आरक्षी का महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static