न मैं गिरा न मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे, कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे: मोदी

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2019 - 02:02 PM (IST)

प्रतापगढ़: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए कहा कि न मैं गिरा न मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे, कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे। मोदी ने जीआइसी ग्राउंड में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा नामदार ने मेरी छवि खराब करने का लक्ष्य रखा है। लेकिन मैं उनसे कहना चाहता हूं कि न मैं गिरा और न मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे, पर कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे। नामदार के पिता का जीवन भ्रष्टाचारी नंबर-1 के रूप में समाप्त हुआ। यह लोग देश में अस्थिर और मजबूर सरकार बनाना चाहते हैं।

PunjabKesariउन्होंने कहा कि नामदार सुन लो यह मोदी सोने की चम्मच लेकर पैदा नहीं हुआ। यह मोदी राजपरिवार में पैदा नहीं हुआ। यह मोदी भारत मां की धूल फांक कर बड़ा हुआ है। यह मोदी पांच दशक तक बिना रुके, बिना थके एक निष्ठ, एक लक्ष्य सिर पर सिफर् भारत माता के लिए जिया और तपा है। पांच मिनट के इंटरव्यू से पांच दशक की मोदी की तपस्या को तुम धूल में नहीं मिला सकते। आपके पिताजी को आपके रागदरबारियों ने मिस्टर क्लीन बना दिया था। लेकिन देखते ही देखते भ्रष्टाचारी नंबर-1 के जैसे उनका जीवन समाप्त हो गया। यह देश गलतियां माफ करता है। लेकिन धोखेबाजी को कभी माफ नहीं करता।

PunjabKesariमोदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी(सपा) ने बहिन जी को धोखे में रखा और गठबंधन कर बहुजन समाज पार्टी(बसपा) अध्यक्ष मायावती का फायदा उठा लिया। यह बात उन्हें भी समझ नहीं आ रही। यह वंशवादी लोग ऐसे हैं जिनका झूठ कभी न कभी सामने आ ही जाता है। इसके लिए सबूत खोजने की जरूरत नहीं पड़ती। उन्होंने कहा कि जो पार्टी पहले चरण के मतदान से खुद को प्रधानमंत्री पद की दावेदार बता रही है, वो मानने लगी है कि हम उत्तर प्रदेश में सिर्फ वोट काटने के लिए लड़ रहे हैं। हम वोटकटुआ हैं। कांग्रेस का कितना पतन हो चुका है यह इसका जीता जागता सबूत है। वोट काटना, देश तोड़ना, कैबिनेट का अध्यादेश फाड़ना यही कांग्रेस है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static