Gorakhpur: संपत्ति विवाद में पिता की हत्या कर शव के किए कई टुकड़े, फिर सूटकेस में डालकर लगाया ठिकाने

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 11:41 AM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर (Gorakhpur) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां जिले में संपत्ति विवाद (Property dispute) को लेकर एक व्यक्ति ने अपने 62 वर्षीय पिता (Father) की कथित तौर पर हत्या (Murder) कर दी। पुलिस (Police) के अनुसार, हत्या (Murder) के बाद 30 वर्षीय आरोपी ने कथित तौर पर मृतक पिता के शरीर को टुकड़ों में काट दिया ताकि इसे एक सूटकेस में फिट किया जा सके। घटना शनिवार देर रात तिवारीपुर थाना क्षेत्र के सूरजकुंड कॉलोनी में हुई।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: IPS अधिकारी के रिश्वत मांगने के Viral Video मामले में DGP मुख्यालय ने बैठाई जांच, 3 दिन में मांगी रिपोर्ट

आरोपी संतोष कुमार गुप्ता उर्फ प्रिंस को कर लिया गया है गिरफ्तार
मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने रविवार को आरोपी के भाई प्रशांत गुप्ता के थाने में शिकायत करने के बाद मामला दर्ज किया है। मृतक की पहचान आरोपी के पिता मुरलीधर गुप्ता के रूप में हुई है। एसपी (नगर) कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि आरोपी संतोष कुमार गुप्ता उर्फ प्रिंस को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी ने कहा कि हत्या परिवार में संपत्ति विवाद का नतीजा है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक की वेटलिफ्टिंग का वीडियो वायरल, बोले- 'गुंडे,अपराधी आज प्रदेश छोड़ कर जा चुके हैं या फिर वो जेल में हैं'

पुलिस ने शव के टुकड़ों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
बताया जा रहा है कि आरोपी पुत्र ने पिता को घर में अकेला पाकर हथौड़े से उन पर हमला कर दिया। जिससे पीड़ित की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने भाई के कमरे से एक सूटकेस लाकर शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और फिर पीछे गली में छिपा दिए। एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी के भाई की सूचना पर पुलिस ने शरीर के अंगों को बरामद किया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static