Bareilly Crime News: पिता की बंदूक से बेटे की मौत, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2023 - 09:06 PM (IST)

बरेली: कथित रूप से बंदूक साफ करते वक्त चली गोली युवक के पेट में लग गई। उसे परिजनों ने प्रेमनगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बंदूक का लाइसेंस युवक के पिता के नाम पर है। वहीं गांव के लोगों का कहना है कि घरेलू विवाद में युवक ने स्वयं गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

PunjabKesari
यह भी पढ़ें-VIDEO: ‘लूटपाट और हत्या के आरोपी सरकार में डिप्टी सीएम बने हुए हैं’

जानिए क्या है पूरा मामला?
हाफिजगंज थाना क्षेत्र के गांव मधुकरपुर कचनारी गांव निवासी चेतराम ने बताया कि उनके पास दोनाली लाइसेंसी बंदूक है। मंगलवार को उनका बेटा संजीव कुमार (23)  बंदूक साफ कर रहा था। बंदूक लोड थी, जिस वजह से उससे फायर हो गया और गोली संजीव के पेट में लग गई। परिजन उसे आनन-फानन में प्रेमनगर में निजी अस्पताल में ले गए। जहां बुधवार रात करीब 2 बजे संजीव ने दम तोड़ दिया। संजीव की मौत से पिता चेतराम, मां रामश्री और पत्नी ऋतु गंगवार का रो रोकर बुरा हाल है। संजीव के दो बेटियां हैं। हाफिजगंज पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

PunjabKesari
यह भी पढ़ें-
हाथरस गैंगरेप केस में आया फैसला: मुख्य आरोपी को आजीवन कारावास की सजा, ठोका 50 हजार का जुर्माना

रेलवे ट्रैक पर मिला अज्ञात व्यक्ति का शव
बरेली: एक अन्य मामले में रामगंगा रेलवे स्टेशन के सामने एक व्यक्ति का धड़ मिलने से सनसनी फैल गई। लोगों ने इसकी जानकारी स्टेशन मास्टर को दी। घड़ सिर से अलग था। जीआरपी ने करीब 2 घंटे सिर को तलाश की तो वह आधा किमी दूर कुष्ट आश्रम के पास मिला। स्थानीय लोगों ने बताया कि मंगलवार देर शाम रामगंगा रेलवे स्टेशन से कुछ कदम की दूरी पर एक व्यक्ति का धड़ पड़ा हुआ था। यह देखकर वहां लोगों में दहशत फैल गई और इसकी अस्पताल में सूचना स्टेशन मास्टर को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची जीआरपी ने जांच की तो पता चला कि घड़ पड़ा मिला। इसके बाद जीआरपी की टीम सिर को तलाशने में जुट गई। 2 घंटे की खोजबीन के बाद सिर कुष्ट आश्रम के पास मिला। मृतक के एक हाथ में भी चोट है। बताया जाता है कि जिस तरह मृतक का सिर कटा है। उससे ऐसा नहीं लगता है कि इसकी मौत ट्रेन हादसे में हुई है। मृतक मटमैली जाकेट और मटमैला लोवर पहने था। पैरों में चप्पलें थी। जीआरपी के अनुसार मृतक की मौत कैसे हुई है। इसकी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने बाद ही पता चल सकेगी।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static