Sonbhadra News: चारपाई पर सो रही 2 बहनों को सांप ने काटा, दोनों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 04:22 PM (IST)

Sonbhadra News: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के एक गांव में शनिवार को सर्पदंश से 2 बहनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रात के समय दोनों बहने खाट पर सो रही थी। इसी बीच एक जहरीले सांप ने दोनों को काट लिया। आनन-फानन में परिजनों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों बहनों की मौत से घर में कोहराम मच गया है।

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि मामला जिले के ओबरा थाना क्षेत्र के बैरपुर गांव का है। जहां के निवासी संजय कुमार की दो बेटियों की सांप के डसने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शनिवार रात खाना खाने के बाद  सारा परिवार सोने चला गया। वहीं, देर रात संयज की दो बेटियां रीता (3) और सीता (6) चारपाई पर सो रही थीं उसी वक्त सांप ने दोनों को काट लिया। सांप के काटने पर दोनों बहनों ने शोर मचाया, जिससे परिजनों को इस बारे में पता चला। वहीं, जब बच्चियों के परिजनों ने आस-पास सांप को खोला तो उनकों कमरे से निकलता हुआ एक सांप दिखाई दिया। इतने में ही दोनों की तबीयत बिगड़ने लगी। जिसके बाद परिजन दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, चोपन लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दोनों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
BrijBhushan Singh अब अपने संसदीय क्षेत्र में दिखाएंगे ताकत, 11 जून को करनैलगंज में होगी बड़ी रैली
Crime News: बेटे की चाहत में पिता बना हैवान, दो बेटियों को जिंदा जलाने की कोशिश की


3 महीने पहले हुई थी एक बेटी की मौत
जानकारी के मुताबिक संजय की 4 बेटियां और एक बेटा था। तीन महीने पहले ही उनकी एक बेटी की मौत हुई थी। इसके बाद अब उनकी 2 और बेटियों की मौत हो गई। जिससे घर में मातम छा गया है। ओबरा के थाना प्रभारी (SHO) अविनाश कुमार सिंह ने बताया कि बैरपूर गांव निवासी संजय गुर्जर की दो बेटियां रीता (चार) और सीता (सात) शनिवार रात को खाट पर सो रही थीं। इसी बीच रात 11 बजे कहीं से एक जहरीला सांप आ गया और दोनों बहनों को डस लिया, जिससे दोनों की मौत हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static