Lok Sabha Election 2024: मुजफ्फरनगर से सपा प्रत्याशी हरेंद्र मलिक ने किया मतदान, चुनाव से एक दिन पहले बेटे पर दर्ज हुई FIR

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 08:53 AM (IST)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान आज यानी 19 अप्रैल को शुरू हो गया है। वहीं, मुजफ्फरनगर से सपा प्रत्याशी हरेंद्र मलिक अपने परिवार के साथ प्रेमपुरी मतदान केंद्र पहुंचे। जहां उन्होंने अपने परिवार संग वोट दिया। बता दें कि मुजफ्फरनगर में कुल 12 प्रत्याशी हैं। वहीं, वोटरों की संख्या 18.17 लाख है।
PunjabKesari

चुनाव से एक दिन पहले हरेंद्र मलिक के विधायक बेटे की पुलिस से हुई बहस...FIR दर्ज

बता दें कि लोकसभा चुनाव से एक दिन पहले यानी बीते गुरुवार को मुजफ्फरनगर के चरथावल से सपा प्रत्याशी हरेंद्र मलिक के बेटे विधायक पंकज मलिक की गाड़ी सीज कर दी गई। पुलिस का कहना था कि वह प्रचार बंद होने के बाद भी वो वोट मांगने निकले थे। वहीं, पंकज मलिक का बताया कि वो शादी से लौट रहे थे। तभी पुलिस ने उनकी गाड़ी रोक ली और उन पर चुनाव प्रचार करने का आरोप लगा दिया। वहीं, जब विवाद बढ़ गया तो विधायक पंकज मलिक को अपनी गाड़ी वही पर छोड़कर ऑटो रिक्शा से घर जाना पड़ा। फिलहाल पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

दरअसल, लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान आज यानी 19 अप्रैल को शुरू हो गया है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के धुरंधर नेताओं का भाग्य मतपेटियों के कैद हो जायेगा। पहले चरण में कांग्रेस के इमरान मसूद, समाजवादी पार्टी (सपा) की इकरा हसन, भारतीय जनता पार्टी (BJP) के संजीव बालियान, जितिन प्रसाद और राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के चंदन चौहान जैसे नामचीन नेता किस्मत आजमा रहे हैं। 18वीं लोकसभा के लिए चुनाव के पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर कुल 80 प्रत्याशी मैदान में हैं।

ये भी पढ़ें.....
अमरोहा में आज PM Modi और CM Yogi की जनसभा, लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए करेंगे चुनाव प्रचार

 उत्तर प्रदेश के लोकसभा चुनाव के लिए आज पहले चरण की 8 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। मतदाता आज वोट कर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे। इसी बीच दूसरे चरण से संबंधित अमरोहा संसदीय क्षेत्र में आज चुनावी जनसभा होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अमरोहा आएंगे और जनसभा को संबोधित कर माहौल को गरमाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static