lok sabha election 2024: सपा ने बिजनौर में उम्‍मीदवार बदला, मुरादाबाद में सांसद एस टी हसन को फिर मौका

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 08:16 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) ने लोकसभा चुनाव के लिए रविवार को उत्तर प्रदेश में दो और उम्मीदवारों की सूची जारी की जिसमें एक सीट पर पूर्व में घोषित उम्मीदवार की जगह दूसरे प्रत्याशी को पार्टी ने मौका दिया है। समाजवादी पार्टी ने रविवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल 'एक्स' बिजनौर से दीपक सैनी और मुरादाबाद से डॉक्टर एसटी हसन को अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

दीपक सैनी नूरपुर से सपा विधायक राम अवतार सैनी के पुत्र हैं। मुरादाबाद में 2019 में सपा से लोकसभा चुनाव जीते डॉक्टर एस टी हसन को पार्टी ने फिर उम्मीदवार बनाया है। इसके पहले 15 मार्च को जारी सपा की सूची बिजनौर सीट से यशवीर सिंह पार्टी के उम्मीदवार बनाये गये थे। बिजनौर में पहले चरण में चुनाव होना है जहां नामांकन प्रक्रिया 27 मार्च को समाप्त होगी। बिजनौर में 19 अप्रैल को मतदान और चार जून को मतगणना होगी।

ये भी पढ़ें:- BSP ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची की जारी,  मायावती ने अब तक 25 उम्मीदवारों पर लगाई फाइनल मुहर

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए रविवार को दो किस्तों में उत्तर प्रदेश की 25 सीट के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा की। पार्टी ने पहले 16 सीट पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा की और कुछ ही घंटों के अंतराल में दूसरी सूची जारी कर नौ और प्रत्याशी घोषित किये।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static