Lok Sabha Elections 2024: ST हसन को मुरादाबाद से सपा ने दोबारा बनाया था प्रत्याशी, पत्र हुआ वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 03:45 PM (IST)

मुरादाबाद: मुरादाबाद में सांसद एसटी हसन का टिकट कटने और इस सीट पर नए प्रत्याशी पूर्व विधायक रुचि वीरा को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद समाजवादी पार्टी का एक लेटर सामने आया है। जिसमे दावा किया जा रहा है कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एसटी हसन के लिए दोबारा से मुरादाबाद लोसभा सीट से प्रत्याशी बनाया था। रुचि वीरा का नॉमिनेशन करने के बाद पत्र जारी किया गया था। रुचिवीरा का सिम्बल कैंसिल करने के लिए चुनाव आयोग को पत्र लिखा था।

PunjabKesari

वायरल लेटर के मुताबिक अखिलेश यादव नहीं चाहते थे की रुचिवीरा कैंडिडेट बने, इसके लिए उन्होंने रुचिवीरा को फ़ोन करके नॉमिनेशन वाले दिन एचटी हसन को सपोर्ट करने के लिए भी कहा था … लेकिन रुचिवीरा ने उनकी बात नहीं मानी और उन्होंने नामांकन करा लिया था। बताया जा रहा है कि जिसके बाद अखिलेश यादव ने पत्र लिखा और ये पत्र लखनऊ से मुरादाबाद चुनाव ऑफिसर के पास भेजा गया … लेकिन समय से पत्र ना पहुंच पाने के कारण लेटर रिसीव नहीं किया गया। जिसके कारण रुचिवीरा ही कैंडिडेट बनी रही। अखिलेश यादव आजम ख़ान के कहने पर रुचि वीरा को पहले टिकट तो दिया लेकिन आजम ख़ान से आगे उनकी मनमानी पर नाराज हो गये।

बताया जा रहा है कि अखिलेश और जिसके कारण बाद में अखिलेश अपनी बात पर अड़े रहे। इसके बाद उन्होंने रुचिवीरा का टिकट कैंसिल करने के लिखा पत्र लिख दिया।  फिलहाल मुरादाबाद से रुचिवीरा ही समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static