ये हैं भाजपा के एजेंट...’ सपा ने चुनाव आयोग से की मैनपुरी के DM-SP से लेकर दरोगा तक सबको बदलने की मांग

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 12:17 AM (IST)

Lucknow News, (अश्वनी कुमार सिंह): लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान के बाद सभी राजनैतिक पार्टियों में उथल-पुथल मची हुई है। विपक्ष भाजपा को हाराने में किसी भी तरह से कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहता है। इसी बीच सोमवार को समाजवादी पार्टी (सपा) ने मैनपुरी के जिलाधिकारी समेत सभी उच्चाधिकारियों के तबादले की मांग निर्वाचन आयोग से की है।
PunjabKesari
भाजपा के एजेण्ट के रूप में कार्य करने का लगाया आरोप
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने सोमवार को राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मांग की कि स्वतंत्र, निष्पक्ष चुनाव के लिये मैनपुरी से जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण, अपर जिलाधिकारी रामजी मिश्रा, उप जिलाधिकारी संध्या शर्मा, पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार, क्षेत्राधिकारी करहल संतोष कुमार, इंस्पेक्टर करहल ललित भाटी, एसएसआई थाना किशनी मैनपुरी अंकित कुमार को तत्काल जनपद से बाहर स्थानांतरित करें। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस प्रशासन भाजपा के एजेण्ट के रूप में कार्य कर रहा है।
PunjabKesari
सपा ने की तत्काल स्थानांतरण की मांग
समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमण्डल में सर्वश्री के.के. श्रीवास्त, डॉ0 हरिश्चन्द्र सिंह एवं राधेश्याम सिंह ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में भाजपा नेताओं के इशारे पर जनपद मैनपुरी में अतिरिक्त अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार प्रथम की नियुक्ति पर भी आपत्ति की है, और उनके तत्काल स्थानांतरण की भी मांग की है। जनपद मैनपुरी में हमेशा एक ही अपर पुलिस अधीक्षक की तैनाती रही है परन्तु इस बार लोकसभा चुनाव प्रभावित करने की नीयत से अतिरिक्त अपर पुलिस अधीक्षक की नियुक्ति की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static