आज़म खान के मौत की झूठी अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सपा ने दी थाने में तहरीर

punjabkesari.in Thursday, May 13, 2021 - 12:20 PM (IST)

रामपुर: बुधवार को सोशल मीडिया पर सपा सांसद आजम खान की मौत की झूठी अफवाह बहुत तेजी से वायरल हुई थी। जिसको लेकर रामपुर सहित प्रदेशभर में चर्चाएं गर्म हो गईं। इसी झूठी अफवाहों के खिलाफ आज समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार और लोहिया वाहिनी के नगर अध्यक्ष नवीन शर्मा ने कोतवाली सिविल लाइंस पहुँचकर जिन लोगों ने यह झूठी अफवाह फैलाई उनके खिलाफ एफ आई आर दर्ज करने की मांग की।

PunjabKesari

वहीं इस मामले में हमने समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष  से बात की तो उन्होंने बताया कि आपको यह पता होगा कि आजम खान मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट हैं। कल एक बहुत ही गलत बात सोशल मीडिया के माध्यम से किसी ने डाली जिसे पूरे रामपुर में तहलका मच गया। लोग यह जानने के लिए बेचैन हो गए कि क्या यह खबर सही है या गलत है लेकिन यह खबर गलत थी। इस तरीके की फर्जी अफवाह फैलाना कितने शर्म की बात है। जिन्होंने यह खबर उड़ाई हम चाहते हैं कि उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिले। इसलिए अभी अभी हमने कोतवाली सिविल लाइंस में आकर एक तहरीर दी है।

अखिलेश कुमार ने कहा कि हमने सोशल मीडिया के कुछ साक्ष्य भी पुलिस को दिए हैं। अब पुलिस उन साक्ष्य की जांच करके उसके बाद  एफआईआर दर्ज होगी। बता दें कि सपा के दिग्गज नेता व रामपुर से सांसद आजम खान कोरोना पाजिटिव हैं जिनका ईलाज मेदांता अस्पताल में चल रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static