अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट के आतंकी परिवार से है सपा का करीबी रिश्ता: BJP का आरोप

punjabkesari.in Friday, Feb 18, 2022 - 10:01 PM (IST)

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर आतंकवादियों के परिवार से करीबी रिश्ता होने का शुक्रवार को आरोप लगाया है। उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव के प्रचार के दौरान भाजपा के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा पर अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट मामले में दोषी ठहराये गये आतंकवादी के पिता से सपा का रिश्ता होने का आरोप लगाया है।       

योगी ने यहां एक जनसभा में कहा, ‘‘अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट' में आजमगढ़ के संजरपुर का भी एक आतंकवादी था, उस आतंकवादी को आज माननीय न्यायालय ने मृत्यु दण्ड की सजा सुनायी है। इसके साथ ही बाज बहादुर निवासी मोहम्मद सैफ पिता शादाब अहमद शेख को भी फांसी हुई है। इस आतंकवादी के पिता का संबंध, उसके परिवार का संबंध समाजवादी पार्टी से है।'  उन्होंने जनता से पूछा कि चुनाव में आप अनुमान कर लें कि आतंकवादियों के हितचिंतक और आतंकवादियों के लिये अपना सर्वस्व न्यौछाावर करने वाला राजनीतिक दल को चुनाव जिताना है या सुरक्षा, सम्मान और स्वाबलंबन की ओर ले जाने वाली भाजपा को जिताना है।       

प्रधान ने भी ट्वीट कर कहा, ‘‘आतंकवाद को लेकर नक़ली समाजवाद आज एक बार फिर चर्चा में है। 2008, अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट के मास्टर माइंड का सम्बंध समाजवादी पार्टी से भी है। लाल टोपी वाले यूपी के लिए ‘रेड अलर्ट' हैं। आतंकवाद के समर्थक, लाल टोपी वालों को यूपी की जनता को वोट के चोट से करारा जवाब देना है।''       

गौरतलब है कि साल 2008 में हुये अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट मामले के आरोपियो को अदालत ने सजा सुनायी है। भाजपा का आरोप है कि इस मामले में अदालत द्वारा मौत की सजा सुनाये गये आजमगढ़ के एक आतंकवादी के परिवार का संबंध सपा से है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static