वेट एंड वॉच: सपा ने लखनऊ कैंट सीट के प्रत्याशी को किया होल्ड, रीता बहुगुना के बेटे मयंक को दे सकती है टिकट

punjabkesari.in Wednesday, Feb 02, 2022 - 02:34 PM (IST)

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में लखनऊ कैंट सीट पर भले ही सभी पार्टियों ने अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हो, लेकिन अभी भी इस सीट को लेकर सियासी घामासान जारी है। इसी बीच खबर है कि सपा इस सीट को लेकर बड़ा दाव खेलने की कोशिश कर रही है। बता दें कि सपा ने लखनऊ कैंट से उम्मीदवार घोषित तो कर दिया है, लेकिन उसे अभी भी होल्ड पर रखा है। माना जा रहा है कि अगर भाजपा सांसद रीता बहुगुना जोशी  के बेटे मयंक जोशी साइकिल की सवारी करते हैं तो समाजवादी पार्टी लखनऊ कैंट सीट से उन्हें उतार सकती है। 

बता दें कि रीता बहुगुना जोशी ने भाजपा से मांग की थी कि लखनऊ कैंट सीट उनके बेटे मयंक को दिया जाए, लेकिन भाजपा ने उन्हें टिकट नहीं दिया, जिसकी वजह से मयंक पार्टी से नाराज हैं। उधर, सपा ने भी लखनऊ कैंट से उम्मीदवार के तौर पर राजू गांधी के नाम का ऐलान किया है। मगर सूत्र बता रहे हैं कि अभी तक उन्हें समाजवादी पार्टी की ओर से फॉर्म नहीं दिया गया है। समाजवादी पार्टी ने राजू गांधी के नाम को होल्ड पर रखा है और वेट एंड वॉच वाली मोड में है। 

गौरतलब है कि मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने के बाद चर्चा थी कि लखनऊ कैंट विधानसभा सीट से टिकट उनको दिया जाएगा, लेकिन भाजपा ने ऐसा नहीं किया और राज्य के कानून मंत्री बृजेश पाठक को इस सीट से उतार दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static