पैसों के लेन-देन में गई SP नेता की पत्नी की जान, बोरे में बंद कर नहर में फेंका शव

punjabkesari.in Wednesday, Dec 26, 2018 - 10:52 AM (IST)

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरगनर में उस समय सनसनी फैल गई जब सपा नेता की पत्नी सुरैया बेगम की अपहरण के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं हत्यारों ने मृतका के हाथ पैर बांधकर बोरे में बंद कर लाश को गंगनहर में फेंक दिया। इस मामले में पुलिस ने दंपति समेत 3 आरोपियों को हिरासत में लिया जिसके बाद लाश को बरामद किया।

मामला इस्लाम नगर का है। यहां की निवासी सुरैय्या बेगम  18 दिसंबर को इस्लामनगर निवासी महिला से उधार दिए गए रुपये लेने की बात कहकर घर से गई थी। जिसके बाद से ही वह लापता थी। परिजनों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। हरकत में आई पुलिस ने मोहल्ला इस्लामनगर निवासी जाहिदा, उसके पति नवाब व इमरान को हिरासत में लिया। पूछताछ में आरोपियों ने सुरैय्या की गला घोंटकर हत्या करने और लाश को बोरे में बंद कर गंगनहर में फेंकने का जुर्म कबूल किया।

लाश बरामदगी करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या के पीछे रुपये के लेनदेन का मामला बताया गया है। मृतका महिला नगरपालिका खतौली से वर्ष 2012 में चेयरमैन पद का चुनाव निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में लड़ चुकी हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static