योगीराज में सपा नेता की दबंगई: डर से पलायन को मजबूर परिवार, मकान बिकाऊ है का लगाया पोस्टर

punjabkesari.in Thursday, Nov 11, 2021 - 12:07 PM (IST)

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में फर्रुखाबाद में एक परिवार ने सपा नेता पर अपने परिवार का उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए घर के बाहर मकान बिकाऊ है के पोस्टर लगा दिए। परिजन मकान बेचकर पलायन करने को मजबूर हो गए हैं। पोस्टर लगते ही गांव में सनसनी फैल गई पोस्टर को देखने वालों का तांता लग गया।

PunjabKesari
पीड़ित मां ने बताया कि पुत्र प्रवीण ने रिंकू के मुकाबले जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ा था। जिसके कारण रिंकू, प्रवीण से रंजिश मानता है और आए दिन मरवा देने की धमकी देता है। गांव वालों से अकारण हमारे बेटे को भिड़वाता है और लोगों को भेजकर घर पर गाली गलौज करवाता है, जिसके कारण जीना दूभर हो गया है। पीड़ित महिला ने बताया कि रिंकू के डर से बेटा प्रवीण आज सुबह ही घर से कहीं चला गया है जल्दबाजी में अपना मोबाइल फोन भी नहीं ले गया है।

PunjabKesari
पूरा मामला कमालगंज थाना क्षेत्र के ग्राम देवीपुर का है, जहां कि निवासी वृद्धा शान्ति देवी ने कहा कि उनका पुत्र प्रवीन जिला पंचायत का चुनाव लड़ा था। जिसकी खुन्नस पर सपा नेता जितेन्द्र कटियार रिंकू उसके घर पर अपने समर्थकों के साथ आ गए। उन्होंने गालियाँ दी और मारपीट की। वृद्धा ने कहा जब शिकायत की तो उत्पीड़न कर रहे हैं। पुलिस भी रिंकू का समर्थन कर रही है। जिला पंचायत सदस्य रिंकू कटियार की दबंगई से पीड़ित परिवार ने मकान बिकाऊ है का पोस्टर लगा दिया है।

PunjabKesari
थाना कमालगंज के ग्राम बीबीपुर निवासी प्रवीण कुमार उर्फ त्यागी महाराज का परिवार भय के कारण मकान बेचने को मजबूर हो गया है। प्रवीन की मां ने आज घर के दरवाजे के बाहर मकान बिकाऊ का पोस्टर लगाया है। जिस पर लिखा गया है रिंकू कटियार ने प्रवीण कुमार उर्फ त्यागी महाराज के परिजनों को मार डालने की धमकी दी है। बताया गया कि बीते दिनों झगड़ा करने पर पुलिस ने प्रवीण व उसके विरोधी को गिरफ्तार कर शांति भंग करने के आरोप में चालान किया था। इसी गांव के रहने वाले प्रवीन पहले अपना दल के जिला अध्यक्ष थे। समाजवादी पार्टी के प्रभावशाली लोगों का संरक्षण मिलने के बाद रिंकू ने प्रवीन के परिजनों पर अत्याचार करना शुरू कर दिया है। वहीं जब परिवार के पलायन की खबर पुलिस को मिली तो मौके पर अधिकारी पहुंचे और परिवार को न्याय का आश्वासन दिलाया साथ ही पलायन के पोस्टर को भी हटवा दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static