सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने धीरेंद्र शास्त्री पर साधा निशाना, बोले- शक्ति है तो चीन को भस्म क्यों नहीं कर देते...

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 12:43 PM (IST)

सोनभद्रः रामचरितमानस (Ramcharitmanas) पर विवादित बयान देने वाले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने अब बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) पर भी तंज कसते हुए हमला किया है। उन्होंने कहा कि अगर धीरेंद्र शास्त्री इतने ही चमत्कारी है, उनमें शक्ति है तो चीन को भस्म क्यों नहीं कर देते। दरअसल, स्वामी प्रसाद मौर्य सोनभद्र के मऊकलां में बुद्ध महोत्सव में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए यह बात कही थी।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः दिल दहला देगी मेरठ की ये घटना, मामूली विवाद के चलते एक कंटेनर चालक ने कार को 500 मीटर तक घसीटा

बता दें कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कुछ दिन पहले रामचरितमानस पर विवादित टिप्पणी की थी। जिसके बाद हिंदू संगठनों और कई राजनीतिक पार्टियों ने इसका जमकर विरोध किया। इसी बीच अब उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री पर हमला करते हुए एक और बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि, अगर उनके अंदर इतनी ताकत है, तो चीन को भस्म क्यों नहीं कर देते। स्वामी प्रसाद ने कहा कि ऐसे बाबा कसाई और आतंकवादी हैं। ये लोग केवल शूद्रों का गर्दन काटने, नाक, कान काटने, हाथ पैर काटने वालों को 51 लाख रुपये देने की बात करते है। गरीबों का पैसा बटोर कर मौज कर रहे है। इनके अदंर कोई ताकत नहीं है। उन्होंने कहा कि हिन्दू धर्म काटने और पीटने की बात नहीं करता, लेकिन इन बाबाओ का अगर यही हाल रहा तो जल्द लोग उन्हें चढ़ावा देना भी बंद कर देंगे।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः G-20 Summit: लखनऊ में IT मंत्रालय करेगा DEWG की पहली बैठक, कई कार्यशालाओं पर होगी चर्चा

स्वामी प्रसाद ने राकेश प्रताप सिंह को बताया दुधमुंहा बच्चा
स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर गौरीगंज से सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिस पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने उन्हें दुधमुंहा बच्चा बताया है। उन्होंने कहा कि वे रामचरितमानस का विरोध नहीं कर रहे हैं। उसमे मौजूद कुछ चौपाइयों का विरोध है, जिसमें वह संशोधन चाहते हैं।  इसी दौरान उन्होंने यूपी में हुई ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की भी बात की। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ छलावा है, इससे पहले यूए इन्वेस्टर्स समिट का क्या हुआ, कुछ भी जमीन पर नहीं आया। यहां आज भी लोग बेरोजगार है और महंगाई भी अपनी चरम सीमा पर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static