परिवार के झगड़े में गरीबों के मुद्दे भूले सपा नेता: ओमप्रकाश राजभर

punjabkesari.in Sunday, Nov 13, 2022 - 07:11 PM (IST)

फिरोजाबाद: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा परिवार के झगड़े में उलझी है और उसे गरीबों, पिछड़ों के मुद्दों से कोई लेना देना नहीं है। राजभर ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी पार्टी उप चुनाव को लेकर काफी गंभीर है। मैनपुरी लोकसभा चुनाव में जहां रमाकांत कश्यप को सोहेलदेव समाज पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है, उसी तरह मुज्जफरनगर की खतौली और रामपुर सीट के लिए प्रत्याशी घोषित कर दिए और चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है।

मैनपुरी लोकसभा सीट पर डिंपल यादव को टिकट देने के सवाल पर राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी मूल मुद्दों और सिद्धांतों से भटक कर परिवार के झगड़े में उलझ गए है। कहीं ऐसा न हो कि उनके घरेलू झगड़े का फायदा कोई और न उठा ले। डिम्पल यादव, शिवपाल यादव और अपर्णा यादव अलग-अलग चुनाव लड़ेंगे तो आखिर सपा कैसे जीत सकेगी।

राजभर ने कहा कि आज जो गरीबों के मुद्दे है जैसे जातीय जनगणना, समान शिक्षा, रोजगार परक शिक्षा, इनकी तरफ किसी का ध्यान नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी किसी के साथ गठबंधन की बजाय खुद के प्रत्याशी को जिताने के लिए एड़ी से चोटी का जोर लगाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static