SP अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना कहा- भाजपा झूठ बोलने वाली पार्टी

punjabkesari.in Saturday, Jan 08, 2022 - 06:15 PM (IST)

लखनऊः चुनाव आयोग ने आज विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा कर दी है। चुनाव आयोग की घोषणा से पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश ने कहा कि अगर चुनाव आयोग ऑनलाइन वोटिंग का ऑप्शन दिया तो हम चुनाव आयोग से यह अपील करेंगे कि इलेक्शन कमीशन कुछ फंड दे, जिससे हम बीजेपी के स्ट्रांग आईटी इंफ्रास्ट्रक्चर के सामने मजबूती से डेमोक्रेटिक लिहाज से चुनाव लड़ सकें और साथ ही कहा कि ऑनलाइन वोटिंग का विरोध करेंगे।

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा झूठ बोलने वालों की पार्टी है। साथ ही भाजपा विज्ञापन में पैसे का दुरुपयोग कर रही है। ऐसा नहीं होना चाहिए। संकल्पों को लेकर हम जनता के बीच जाएंगे। सपा की सरकार बनने पर किसानों को मुफ्त सिंचाई दी जाएगी। 300 यूनिट घरेलू बिजली फ्री सपा सरकार देगी। सरकार ने जो वादे किए थे वे पूरे नहीं कर पाई हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की लीगल टीम भाजपा के आईटी सेल के एक व्यक्ति पर FIR करवाएगी। वह ऐसा व्यक्ति है जो दिल्ली में बैठकर उत्तर प्रदेश की बीजेपी आईटी सेल चला रहा है। उन्होंने मेरी एक झूठी तस्वीर फ्रांस की जारी की है, जिसमें उन्होंने इत्र कारोबारी को मेरे साथ दिखाया है।

अखिलेश यादव ने एम्बुलेंस कर्मचारियों की हड़ताल पर कहा कि कर्मचारी भाजपा सरकार पर भरोसा ना करें। इस बार जब सपा की सरकार बनेगी तो एंबुलेंस कर्मियों को पहले की तरह सारी सुविधाएं दी दिलवाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा यह कैसी सरकार है जो आज अस्पतालों में दवाइयां नहीं दे पा रही है। जिससे जिला अस्पताल में इलाज नहीं हो पा रहा और गरीबों को दवाई नहीं मिल पा रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static