सपा ने राष्ट्रपति के नाम लिखा खून से पत्र, कहा- कोरोना मरीजों को हो रही समस्याएं, अस्पतालों में ऑक्सीजन नहीं है

4/20/2021 5:26:40 PM

कानपुर: कोरोना पीड़ित मरीजों के साथ बरती जा रही लापरवाही को मुद्दा बनाकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपने खून से पत्र लिखकर देश के महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को इससे अवगत कराया है। कानपुर के बड़े चौराहे पर स्थित भारत माता प्रतिमा स्थल पर सपा नगर अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं ने कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए स्वास्थ्य महकमे की पोल खोल दी।

बता दें कि कोविड19 महामारी की चपेट में आये लोगों को सरकारी अस्पतालों में भर्ती नहीं किया जा रहा है और जो मरीज भर्ती है उनका ठीक ढंग से इलाज नहीं हो रहा। जिससे मृत्यु दर में इजाफा हो रहा है। इस महामारी के दौर में समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष डॉ इमरान ने अपने साथी कार्यकर्ताओं के साथ खून से पत्र लिखकर महामहिम को इससे अवगत कराने का कार्य किया है। उनका कहना है कि स्वास्थ्य सेवाएं धड़ाम हो चुकी है। अगर किसी मरीज को कोई तकलीफ हो रही है तो उसको अस्पताल में भर्ती नहीं किया जा रहा है।

उनका यह भी कहना है की जनता त्राहि माम कर रही है। अस्पतालों में इंजेक्शन, आक्सीजन सिलिंडर नहीं है। इंजेक्शन कई गुने ज्यादा दामों पर बेचा जा रहा है। सीएमओ फोन तक नहीं उठाते हैं। कोरोना पॉजिटिव मरीज को भर्ती करने के लिए सीएमओ से मिलने को कहा जाता है। अधिकारी भले ही ना पसीजे लेकिन राष्ट्रपति जी जरूर इस आवाज को सुनेंगे ऐसी उम्मीद है।


Content Writer

Umakant yadav

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static