कानपुर में तेज रफ्तार का कहर; रोडवेज बस ने साइकिल सवार छात्रों को रौंदा, फिर खाई में पलटी...3 की मौत

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 11:29 AM (IST)

कानपुर (प्रांजुल मिश्रा): उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां पर एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने साइकिल सवार छात्रों को जोरदार टक्कर मार दी। दरअसल, ओवरटेक करने की वजह से अनियंत्रित हुई रोडवेज बस तीन साइकिल सवार छात्रों को रौंदते हुए खड्ड में जा गिरी, जिससे 3 छात्रों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इसी हादसे में बस में सवार कई यात्री भी घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस और ग्रामीणों द्वारा राहत और बचाव का कार्य जारी है।

PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, आज शुक्रवार सुबह तीन छात्र कोचिंग जा रहे थे तीनों ही छात्र साइकिल पर सवार थे। इसी दौरान एक अनियंत्रित रोडवेज बस साइकिल सवारों को ओवरटेक करने को हुई और उन छात्रों को रौंदते हुए खड्ड में जा गिरी तीनों छात्रों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ड्राइवर बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। वहीं, पूरे घटनाक्रम की सूचना परिवारजनों को मिली तो उनमें कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ेंः Rampur News: डूंगरपुर जमीन केस में Azam Khan को मिली बड़ी राहत, MP-MLA कोर्ट ने किया बरी

PunjabKesari
ग्रामीणों ने लगाया हाईवे​ पर जाम
घाटमपुर थाना क्षेत्र के पतारा-रोड स्टेशन के पास बस ने तीन छात्रों को कुचल दिया। हादसे में सूचना पर पहुंची पुलिस छात्रों को सीएससी लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने तीनों ही छात्रों को मृत बता दिया। इस पूरी घटना से नाराज ग्रामीणों ने हाइवे जाम करके हंगामा शुरू कर दिया। ग्रामीण मुआवजे और हाईवे पर ब्रेकर बनाने की मांग पर अड़े हैं। वहीं, इन तीनों छात्रों की पहचान अंकुश प्रजापति, दीपक तिवारी मनीष कुमार के रूप में हुई है। बस के अनियंत्रित होने के बाद दुर्घटनाग्रस्त होने से बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया। पुलिस द्वारा क्रेन की मदद से बस को निकलवाने का प्रयास किया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static