लखनऊ में तेज रफ्तार SUV अनियंत्रित होकर गिरी फ्लाईओवर से नीचे, हादसे में 3 लोगों की मौत और एक घायल

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 10:10 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। जहां पर एक तेज रफ्तार एसयूवी अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः निखत अंसारी और उसके ड्राइवर से पूछताछ में हाथ लगे कई अहम सबूत, फोन का भी खुला लॉक

मिली जानकारी के मुताबिक, राजधानी के पॉलिटेक्निक चौराहे से मुंशी पुलिया जा रही एसयूवी शनिवार देर रात करीब 12.30 बजे अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। हादसे में एसयूवी सवार तीन लोग इंदिरा नगर का प्रियांशु, निशातगंज का अमित, तकरोही का हर्ष और डूडा कॉलोनी निवासी राजकुमार एसयूवी में ही फंसे थे। सूचना पर पहुंची गाजीपुर पुलिस ने तीन लोगों को पहले निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। चौथे युवक को एसयूवी से निकालने में आधे घंटे का समय लग गया। अस्पताल में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने घायलों में से तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल की हालत गंभीर बनी हुई है।

PunjabKesari    
यह भी पढ़ेंः हादसों का रविवार! बुलंदशहर में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार 3 लोगों की मौत

हादसे के चलते वाहनों को फ्लाईओवर से जाने से रोका
डीसीपी नॉर्थ कासिम आब्दी ने बताया कि रात करीब 12.30 बजे एसयूवी (बोलेरो, यूपी 32 एनएफ 9617) से चार लोग अयोध्या हाईवे से मुंशी पुलिया की तरफ फ्लाईओवर से होकर जा रहे थे। इस दौरान एसयूवी अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर से नीचे गिरकर क्षतिग्रस्त हो गई। चौकी इंचार्ज पॉलीटेक्निक भरत पाठक ने बताया कि एसयूवी ओलंपिया जिम के ट्रेनर अमित के नाम पर पंजीकृत है। हादसे के वक्त वह भी गाड़ी में था। हादसे के चलते कुछ देर के लिए वाहनों को फ्लाईओवर से जाने नहीं दिया गया। वहीं, मृतकों के परिजनों को हादसे की जानकारी होने पर उनके घर में कोहराम मच गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static