''अखिलेश जी के सम्मान में जा सकता हूं, प्रचार में नहीं जाऊंगा...'' रुचि वीरा से नाराजगी जताते हुए बोले मुरादाबाद MP एसटी हसन

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2024 - 11:46 AM (IST)

UP Politics News: यूपी के मुरादाबाद जिले में टिकट बटवारे को लेकर बहुत खींचातानी देखी गई, जिसका असर पार्टी के अंदर साफ तौर पर दिखाई दे रहा है। बीते दिनों वर्तमान सांसद एसटी हसन का टिकट काटकर रुचि वीरा को उम्मीदवार बनाया है। जिसकी वजह से एसटी हसन काफी नाराज हैं। उन्होंने पार्टी प्रत्याशी रुचि वीरा के लिए चुनाव प्रचार करने से साफ मना कर दिया।

 

मुरादाबाद से सपा सांसद एसटी हसन ने कहा है कि  "अगर अखिलेश यादव जी मुझे बुलाते या मेरे घर आते तो जाहिर है कि मेरी तहजीब मजबूर करेगी कि मैं उनके साथ जाऊं। मेरे नेता हैं, मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं और उनसे प्यार करता हूं"  

रुचि वीरा का प्रचार करने से इनकार
गौरतलब है कि बीते दिनों मुरादाबाद में उम्मीदवार उतारने को लेकर खींचातानी देखने को मिला। पहले एसटी हसन को टिकट दी गई थी, लेकिन बाद में रुचि वीरा को प्रत्याशी बना दिया गया। हालांकि जबसे एसटी हसन ने रुचि वीरा के खिलाफ मोर्चा खोला है, तबसे मुस्लिम बाहुल्य इलाके में उनका विरोध हो रहा है। एसटी हसन ने रुचि वीरा का प्रचार करने से साफ इनकार कर दिया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static