कोरोना की आड़ में राज्य के अधिकारी जनता को लूटने में जुटे: शिवपाल यादव

9/20/2020 10:49:27 AM

इटावा: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (प्रसपा) के अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना (Covid19) की आड़ में अधिकारी जनता को लूटने में लगे हुए है।

यादव शनिवार को अपनी पार्टी की साइकिल संदेश यात्रा लेकर इटावा आये बेरोजगार युवाओं का उत्साह वर्धन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने प्रदेश में बेरोजगार युवाओं और कोरोना महामारी में स्वास्थ्य विभाग में जमकर अवैध वसूली और कमीशनखोरी को लेकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की आड़ में सरकारी अस्पताल और निजी अस्पतालों में जमकर कमीशनखोरी और रिश्वतखोरी हो रही है। उन्होंने कहा कि देश में भाजपा सरकार आने के बाद पहले नोटबन्दी फिर जीएसटी और अब बेरोजगारी और महंगाई से लोग परेशान है। कोरोना वायरस के कारण जनता पहले ही परेशान है और सरकार के सभी दावे फेल हो चुके है। कोरोना को लेकर सरकार की पोल सबके सामने खुलकर चुकी है। 

शिवपाल ने बताया कि बेरोजगार युवा बड़ी संख्या में प्रसपा की साइकिल सन्देश यात्रा में हिस्सा ले रहे है और सरकार के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करवा रहे है। यह साइकिल यात्रा लखनऊ से इटावा तक आ चुकी है ,जिसे कल हरी झंडी दिखाकर दिल्ली के लिए रवाना किया जाएगा। 2022 में विधानसभा चुनाव को लेकर यादव ने कहा कि वह चाहते है कि समाजवादी, लोहियावादी, गांधीवादी और अम्बेडकरवादी विचारधारा के लोग एक साथ मिलकर भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे और जनता भी इन लोगों को करारा जबाब देगी।


Umakant yadav

Related News