संभल: स्टेट बैंक  के पीछे मिली 5 फीट की सुरंग, लूट की साजिस हुई नाकाम

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2019 - 03:19 PM (IST)

संभल: यूपी के संभल में बदमाशों ने स्टेट बैंक को अपना निशाना बना लिया। बदमाशों ने स्टेट बैंक के पीछे से करीब 5 फीट गहरी सुरंग बनाकर बैंक के अंदर दाखिल हो गए। लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह है कि बदमाशों ने पूरा प्लान तो बनाया लेकिन बैंक से कुछ ले जाने में नाकाम रहे।

ताजा मामला हयातनगर थाना क्षेत्र के सरायतरीन में स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का है। जहां सुबह(भोर) में पुलिस को सूचना मिली की स्टेट बैंक के पीछे कुछ बदमाशों ने सुरंग बना ली है। जिससे वह बैंक के अंदर दाखिल हो गए हैं। यह खबर सुनते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। जिले के कप्तान और एडिशनल सहित भारी पुलिस बल मौके पर स्थिति बैंक का जायजा लेने पहुंचे। जिसके बाद करीब 3 घंटे पुलिस और बैंक कर्मियों के बीच बैंक के अंदर बातचीत चली और पूरे मामले की पुलिस ने जानकारी ली।
PunjabKesari
वहीं कुछ देर बाद मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई। जिसमें कई घंटों हुई छानबीन के बाद पुलिस ने मीडिया को बताया कि बैंक के पीछे से सुरंग बनाई गई थी। जिसके अंदर से कुछ लोग बैंक के अंदर दाखिल हुए थे। लेकिन खबर प्रकाशित करने तक किसी भी नुकसान की पुष्टि नहीं हो पाई है। बैंक कर्मियों ने अपना कैश भी मिलान कर लिया है। लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस जांच कर रही है कि आखिरकार बैंक से किसी तरह की कोई हानि तो नहीं हुई। लेकिन बड़ा सवाल यह है कि किस कारण से इतने बड़े प्लान को अंजाम दिया गया। बदमाश ऐसा क्या कारण रहा जो अपने प्लान में नाकामयाब हो गए। क्या बदमाश कैश को मात्र सूंघ कर ही चले गए या फिर पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी स्पष्ट बात बताने को तैयार नहीं है। फिलहाल फॉरेंसिक टीम और पुलिस मामले की जांच कर रही है ।
PunjabKesari
बैंक कर्मियों ने कैश का मिलान कर लिया है जो पूरी तरह से सेफ: आलोक कुमार जायसवाल( ASP संभल)
सरायतरीन में SBI की शाखा है। जिसमें पीछे से सेंध लगाई गई है। बदमाशों द्वारा अंदर आने की पुष्टि तो हुई है लेकिन बैंक में किसी प्रकार की हताहत नहीं हुई है। बैंक कर्मियों ने कैश का मिलान कर लिया है जो पूरी तरह से सेफ है। अंदर चैनल का लाक तथा एक दरवाजा तोड़ा गया है। लेकिन कुछ बैंक से गायब नहीं है।फिलहाल फॉरेंसिक टीम और पुलिस मामले की जांच कर रही है। जो भी मामला सामने आएगा उसमें कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static