सौतेला बेटा बना मां का दुश्मन: कुल्हाड़ी से प्रहार कर बेरहमी से काटा, घायल महिला अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Thursday, Aug 12, 2021 - 02:59 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में थाना लोधा इलाके के गांव केशोपुर जोफरी में बुधवार व गुरुवार की मध्य रात्रि को छत पर सो रही माँ पर कलयुगी सौतेले बेटे ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। उसके शरीर पर इतने वार किए कि गहरे-गहरे घाव देकर मृत समझ कर फरार हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार इलाके की करीब 40 वर्षीय पूनम देवी नाम की महिला अपने पति धर्मेंद्र सिंह की दूसरी पत्नी है। जिसका पहले पति से बड़ा बेटा अरुण है जबकि धर्मेंद्र से पैदा दूसरा करीब 3 वर्ष का बेटा अनमोल है। वहीं, धर्मेंद्र की पहली पत्नी जिसकी अब से कुछ माह पूर्व मौत हुई थी। उससे दो बेटे क्रमशः विकास व अतुल हैं।

PunjabKesari
बताया गया है कि विकास की शादी नहीं हुई है और वह आगरा में रहता है। जबकि छोटे बेटे अतुल की शादी हो चुकी है। जो यहीं गाँव वाले घर में साथ में ही रहता है। बुधवार व गुरुवार की मध्य रात्रि को अतुल ने पूनम पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। चीख-पुकार की आवाज सुनकर ग्रामीण जाग गए तो हमलावर आरोपी अतुल फरार हो गया। ग्रामीणों की मदद से परिजन घायल पूनम को आनन-फानन में निजी अस्पताल लेकर पहुँचे, जहां से मेडिकल देकर रेफर कर दिया गया। लेकिन पुलिस का कोई कागज न होने के कारण मेडिकल से घायल को मलखान सिंह जिला अस्पताल भेज दिया।

इधर, सूचना मिलने के बाद जिला अस्पताल पर ही इलाका पुलिस व क्षेत्रीय सीओ पहुँच गए। जिन्होंने बताया कि, महिला के बेटे ने ही हमला किया है। आरोपी युवक समेत महिला का पति व अन्य लोग फरार हो गए हैं। वहीं, जिला अस्पताल की इमरजेंसी इंचार्ज डॉ० अमित कुमार के बताए अनुसार महिला की हालत सिरियस होने के चलते जेएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static