सौतेले बेटे ने की पंचायत सदस्य मां की बेरहमी से हत्या

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2019 - 06:17 PM (IST)

सोनभद्रः उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के कोन क्षेत्र में कचनरवा ग्राम पंचायत सदस्य की उसके सौतेले नाबालिग बेटे ने चाकू घोपकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां बताया की हरिश्चंद्र इंटर कालेज के प्रबंधक शिवनरायण गुप्ता ने लगभग छह वर्ष पूर्व अपने कॉलेज की छात्रा रागिनी से दूसरी शादी की थी। तब से इस शादी को लेकर पहली पत्नी और परिजनों ने विरोध किया था । उस समय मामला सामान्य हो गया था। गुप्ता ने ग्राम पंचायत कचनरवा से क्षेत्र पंचायत सदस्य लड़ा कर पत्नी को जीत दिलाई और चोपन ब्लाक प्रमुख की दावेदारी की, लेकिन सफलता नहीं मिली।

उन्होंने बताया कि जब प्रदेश में सरकार बदीली तो रागिनी ने अविश्वास प्रस्ताव भी ब्लाक प्रमुख के लिए लाया तब भी उन्हें सफलता नहीं मिली, लेकिन पहली पत्नी ने छोटे लड़के को हमेशा यह नागवार गुजरा रहा था, कि हमारी मां के रहते पिता ने दूसरी शादी कर ली। वाराणसी में डीपीएस स्कूल में ग्यारवी की पढ़ाई कर रहा 17 वर्षीय छात्र विष्णुु अपनी सौतेली मां को रास्ते से हटाने के लिए सोच रहा था। ग्रामीणों की माने तो उन लोगों का कहना है कि लगता है की सौतेली माँ अकेली है इसकी जानकारी आरोपी विष्णु को थी।

पुलिस के अनुसार विष्णु स्कूल से योजना बनाकर कर बस से कचनरवा आया और दरवाजे पर आवाज देकर अपनी सौतेली मां को बुलाया। उन्होंने बताया कि जैसे ही 28 वर्षीय सौतेली मांग रागिनी ने चैनल गेट सरकाया तभी पहले से घात लगाए खड़े आरोपी बेटे ने उनके पेट पर चाकू से कई वार कर दिये। गंभीर रुप से घायल रागिनी के मौके पर ही दम तोड़ दिया। उसकी चिख सुनकर लोग दौड़े लेकिन और भाग रहे हत्यारोपी आरोपी को ग्रामीणों ने दौड़ा कर पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static