UP STF को बड़ी सफलता, अंतरराज्यीय हथियार तस्कर को लखनऊ से किया अरेस्ट

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 03:20 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने अवैध हथियारों की अंतरराज्यीय तस्करी में शामिल गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। यहां जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि एक खुफिया सूचना के आधार पर एसटीएफ ने बलिया निवासी नितेश भारती को शनिवार को चिनहट पुलिस स्टेशन के बिल्हौर इलाके से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से पांच पिस्तौल, .32 बोर की मैगजीन और एक दोपहिया वाहन बरामद किया गया है।

PunjabKesari

बयान के अनुसार, पूछताछ के दौरान भारती ने एसटीएफ को बताया कि वह असलहों की तस्करी करने वाले गिरोह का सदस्य है और वह मध्य प्रदेश व बिहार में 10-12 हजार रुपये में हथियार खरीदते थे और उत्तर प्रदेश में 25-30 हजार रुपये में बेचते थे। आरोपी को पहले भी इसी आरोप में बाराबंकी जिले से गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने बताया कि मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- प्रॉपर्टी डीलर अपहरण मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, सपा ब्लॉक प्रमुख का पति और देवर लखनऊ से गिरफ्तार

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर थाना में दर्ज अपहरण और फिरौती के मामले में पुलिस ने कसया की ब्लॉक प्रमुख रीना यादव के पति मंदीप यादव और देवर संदीप यादव को रविवार की सुबह में गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के घर से अपहृत व्यक्ति विनय को भी बरामद किया है।  सपा ब्लॉक प्रमुख का पति कसया पीडब्लूडी कार्यालय में मेट है। दोनों आरोपियों को पुलिस लेकर लखनऊ चली गई। पुलिस की मानें तो मामले में पूछताछ के बाद घटना के बारे में और खुलासा करेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static