शाहजहांपुर में आंधी-बारिश ने मचाई तबाही; दीवार के नीचे दबने से 4 लोगों की मौत

punjabkesari.in Friday, May 31, 2024 - 03:42 PM (IST)

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में गुरुवार देर शाम आंधी-तूफान के साथ बारिश हुई। आंधी-तूफान के बीच कई जगहों पर पेड़ गिरने, दीवार गिरने, बिजली के खंभे गिरने, मालगाड़ी पर पेड़ गिरने और ओएचई लाइन टूट जाने की वजह से कई हादसे हो गए। इन हादसों में  एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई।

ओलावृष्टि के साथ हुई बारिश ने ली जान
जानकारी के मुताबिक, जिले में कल शाम ओलावृष्टि और आंधी-तूफान के साथ बारिश हुई। तूफान की वजह से शाहजहांपुर जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर खड़ी मालगाड़ी पर शाम करीब पांच बजे पेड़ गिर गया, साथ ही ओएचई लाइन टूट गई। इससे अप लाइन पर रेल यातायात बाधित हो गया। करीब ढाई घंटे बाद यातायात सुचारू हो सका। वहीं, ओसीएफ मैदान में चल रही नुमाइश में आंधी के कारण झूला गिर गया। गनीमत रही कि उस वक्त झूले में कोई बैठा नहीं था। इसी तरह पुवायां इलाके के गांव सतवां बुजुर्ग में आंधी और बारिश के दौरान गौशाला की दीवार ढहने से नरेश कुमार के बेटे सूरज (12) की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल 34 वर्षीय इंद्रेश कुमार और गांव के ही महेंद्र के 12 वर्षीय पुत्र मनीष की मौत हो गई। इस हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ेंः Mirzapur News: सातवें चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना, भीषण गर्मी में गस्त खाकर गिर रहे कर्मचारी
आंधी से गिरा पेड़, किसान की मौत
निगोही इलाके में गांव करौंदा निवासी किसान नरेश यादव (40) के ऊपर आंधी के दौरान पेड़ गिर गया। उनकी मौके पर मौत हो गई। नरेश गन्ने के खेत की गुड़ाई करने के लिए गए थे। शाम करीब पांच बजे तेज आंधी आने पर वह आम के पेड़ के नीचे बैठ गए। तूफान की वजह से पेड़ गिर गया और उनकी मौके पर मौत हो गई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static