कॉलेज से निष्कासित छात्र की हरकतों से परिजन परेशान, कॉपी में लिखा छात्रा के लिए प्रेम संदेश

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2024 - 10:45 PM (IST)

पीलीभीतः कॉलेज से निकाले जाने के बाद भी नाबालिग छात्र एक छात्रा को परेशान कर रहा है। परीक्षा के दौरान उसने कॉपी में प्रेम प्रसंग और सिम रखकर शिक्षक को दे दिया। शिक्षक ने छात्रा के परिजनों को अवगत कराया। फिर उसके पिता कोतवाली पहुंचे और मामले की शिकायत की। बताते हैं कि छात्र पर पहले से ही प्रेम प्रसंग को लेकर दो मुकदमे दर्ज हैं। कॉलेज से निकाला गया छात्र कोर्ट की अनुमति से परीक्षा में शामिल हो रहा है।

PunjabKesari

कोर्ट मिली है छात्र को परीक्षा देने की अनुमति
पूरनपुर के एक कस्बे की रहने वाली एक किशोरी 11 वीं की छात्रा है। इसी कॉलेज का 11वीं का एक छात्र काफी समय से छात्रा को परेशान कर रहा है। करीब दो महीने पहले छात्र ने किशोरी के घर मोबाइल और सिम भेज दिया था। कई बार रास्ते में घेरकर उसे धमकाया। पुलिस ने किशोरी के परिजनों की ओर से छात्र के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत रिपोर्ट भी दर्ज की थी। इसके अलावा छात्रा के परिजनों से मारपीट के मामले में भी रिपोर्ट दर्ज की गई थी। इसे लेकर छात्र को कॉलेज से निष्कासित कर दिया गया था। इन दिनों कालेज में परीक्षाएं चल रहीं हैं। कोर्ट में अर्जी लगाने के बाद छात्र को परीक्षा देने की अनुमति मिली। शनिवार को कॉलेज में परीक्षा थी।

PunjabKesari

कापी में छात्रा के नाम लिखा प्रेम संदेश
परीक्षा कक्ष में छात्र ने प्रश्नों के उत्तर की जगह छात्रा के नाम प्रेम संदेश लिख दिया। यही नहीं उसने कॉपी में दिल की आकृति बनाई और और एक मोबाइल सिम रखकर शिक्षक के पास जमा कर दी। शिक्षकों ने इसकी जानकारी छात्रा के पिता को दी। रविवार को पिता कोतवाली पहुंचे और छात्र की शिकायत की। कोतवाल संजीव शुक्ला ने बताया कि छात्र और छात्रा दोनों नाबालिग हैं। छात्र पर पहले से ही दो मुकदमे दर्ज हैं। छात्रा के पिता की ओर से दी गई तहरीर की जांच कराई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static