रायबरेली में 2 अपहृत बच्चों के शव मिलने से हड़कंप, एक का सिर कटा दूसरे के मिले कंकाल अवशेष

punjabkesari.in Friday, Sep 04, 2020 - 12:22 PM (IST)

रायबरेलीः रायबरेली के नरपतगंज चौकी क्षेत्र के कुड़वल गांव में मंगलवार को जानवर चराने गए एक बच्चे के अपहरण मामले ने आज उस समय नया मोड़ ले लिए जब बच्चे का शव गांव के बाहर बाग में मिला। मामले की सूचना आग की तरह गांव में फैल गई। इससे पूर्व भी मृतक दीपक की चचेरी बहन गायब हो चुकी है, जिसके शरीर के अवशेष मिले है। सूचना मिलते ही एसपी सहित भारी पुलिस बल व फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी।

बता दें कि जिले की लालगंज कोतवाली क्षेत्र के नरपतगंज चौकी क्षेत्र के कुड़वल गांव में 18 अगस्त में एक बच्ची के गायब होने की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची की तलाश कराई, लेकिन वह नहीं मिली। मंगलवार को लापता बच्ची के चचेरे भाई के गायब होने की सूचना मिलते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए और पुलिस के उच्चाधिकारी अपने मातहतों के साथ गांव पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। दो दिन गुजर जाने के बाद आज लापता दीपक का शव गांव से कुछ दूर बाग में मिलने से सनसनी मच गई और मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

इसी बीच सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की सूचना उच्चाधिकारियों को दी। मामला गंभीर देख स्वयं पुलिस अधीक्षक फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और अधीनस्थों को निर्देश दिए। शक होने पर पुलिस ने बाग के दूसरी तरफ जाकर तलाश की तो उन्हें एक शव के अवशेष मिले जिसे देख कर यह कयास लगाया जा रहा है कि वह लापता बच्ची के है। फोरेंसिक टीम ने अवशेषों की जांच के लिए उन्हें इकट्ठा कर लिया और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस अधीक्षक की मानें तो उन्हें मौके से कुछ सुराग हाथ लगे हैं। जिससे मामले का खुलासा जल्द ही होने की बात उन्होंने की।

सूत्रों की मानें तो चर्चा का माहौल है कि बच्चों को बलि देने के लिए पकड़ा गया था, जिसके बाद उन्हें फेंक दिया गया। वहीं आसपास के किसी बाबा पर आशंका जताई जा रही है, दोनों बालक बालिका की मौत के पीछे किसका हाथ और क्या मकसद रहा होगा यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा फिर एसपी ने जल्द खुलासे के आश्वासन दिया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static