नोएडा पुलिस को स्टंटबाज दे रहे चुनौती, 133,000 के कट चुके है चालान फिर भी बंद नहीं हो रही स्टंटबाजी

punjabkesari.in Saturday, Apr 15, 2023 - 03:01 PM (IST)

ग्रेटर नोएडा, (गौरव गौर ) : उत्तर प्रदेश योगी सरकार भले ही स्टंटबाजी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। उसके बावजूद भी ग्रेटर नोएडा में स्टंटबाज अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही ताजा मामला ग्रेटर नोएडा से सामने आया है जहां पर एक लाल रंग की नोएडा पुलिस को चुनौती दे रही है। दरअसल, शुक्रवार को इस कार में सवार युवक ने नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में कार से फिल्मी स्टंट किया। जानलेवा स्टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया और उसके बाद नोएडा की ट्रैफिक पुलिस हरकत में आ गई और नोएडा की ट्रैफिक पुलिस ने 37000 का चालान काट दिया। लेकिन स्टंटबाजी में किए गए चालान का शायद इस कार सवार पर कोई फर्क ना पड़े क्योंकि इस आई 20 गाड़ी के अभी तक 133000 रुपये के चालान काटे जा चुके हैं और जिनमें से काफी ऐसे चालान है जो रश ड्राइविंग या स्टंट बाजी करने पर ही काटे गए हैं।

बता दें कि लार रंग की यह आई 20 गाड़ी UP16AW5079 किसी श्यामवीर के नाम है जोकि ग्रेटर नोएडा के कामबख्शपुर डेरिंग गांव के पते पर रजिस्टर्ड है। इस गाड़ी के अब तक 133000 रुपये के चालान काटे जा चुके हैं । जिसमें स्टंटबाजी करने पर 37000 का चालान 14 अप्रैल 2023 को काटा गया ।19 मार्च को 5500 रुपए का चालान काटा गया। वही 6 मार्च 2023 को स्टंटबाजी और रैश ड्राइविंग करने पर 37000 का चालान काटा गया। 2019 से लेकर अब तक इस गाड़ी के करीब 15 चालान काटे गए।

अब बड़ा सवाल है कि लाखों रुपए के चालान होने के बावजूद भी इस गाड़ी से स्टंट नहीं रुक रहे हैं। पुलिस के द्वारा चालान करने पर चालान की कार्रवाई की कर दी जाती है लेकिन इस गाड़ी से दोबारा से इसी तरह से स्टंट करके पुलिस को चुनौती दे दी जाती है। शुक्रवार  एक बार फिर इस गाड़ी के द्वारा नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के एक्सपो मार्ट के पास स्टंट किया गया। गाड़ी को तेजी से चला कर स्टंट करते हुए इसका वीडियो वायरल हो गया, जिस पर पुलिस ने संज्ञान लिया। फिलहाल पुलिस इस गाड़ी की तलाश कर रही है पुलिस का कहना है कि चालान की कार्रवाई कर दी गई है गाड़ी की तलाश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static