अपने बेटे की जीत के लिए उठक बैठक लगाकर राजभर समाज का अपमान कर रहे सुभासपा अध्यक्ष- राजीव राय

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2024 - 12:58 PM (IST)

Mau News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री और एनडीए के सहयोगी ओम प्रकाश राजभर के खेत में गेहूं काटने पर सपा के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक आ गया है। इसलिए राजभर ये नौटंकी कर रहें हैं।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि बीते दिन डिप्टी सीएम ने अरविंद राजभर को भाजपा कार्यकर्ताओं सामने माफी मगवा था। जिसका वीडियो वायरल हुआ था। उन्होंने राजभर ने अपने बेटे लिए पूरे राजभर समाज का अपमान कराया है। जिससे जनता नाराज है। अब क्षेत्र से जनता दौड़ा रही है और ओमप्रकाश भागकर खेतों में 5 हजार का जूता, सूट-बूट पहनकर गनर के साथ अपना वीडियो बनवा रहे हैं।

PunjabKesari

दरअसल, बीते दिन से ओपी राजभर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह खेतिहर मजदूर बनकर गेहूं काटते हुए दिखाई दे रहे हैं। ओपी राजभर की इसी वीडियो को लेकर सपा के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय ने उन पर जमकर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में जनता दौड़ा रही है और ओमप्रकाश भागकर खेतों में पांच हजार का जूता, सूट बूट पहनकर गनर के साथ अपना वीडियो बनवा रहे है और डाल रहे है। राजभर समाज हिसाब मांग रहा है। गौरतलब है कि राजीव राय सपा के राष्ट्रीय सचिव, प्रवक्ता और इंडिया गठबंधन से घोसी लोकसभा से प्रत्याशी हैं। एनडीए गठबंधन से ओ पी राजभर के बेटे अरविंद राजभर प्रत्याशी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static