Sultanpur News: ''वोट फॉर मोदी'' मिशन के साथ 17 000 किमी की यात्रा कर सुलतानपुर पहुंचीं बुलेट रानी, PM मोदी को लेकर किया बड़ा दावा

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 01:57 AM (IST)

Sultanpur News: बुलेट रानी के नाम से मशहूर तमिलनाडु की राजलक्ष्मी मंदा बुधवार को दोपहर अयोध्या से सुल्तानपुर पहुँची। मदुरई से 12 फरवरी को बुलेट बाइक से 21000 किलोमीटर की यात्रा की शुरूआत 'वोट फॉर मोदी' व 'वोट फार नेशन' के मिशन के साथ किया है।
PunjabKesari
PM मोदी के प्रति लोगों में प्रेम और उत्साह: बुलेट रानी
पत्रकारों से बातचीत में मंदा ने बताया कि मदुरई से दिल्ली तक 65 दिनों में 21 हजार किलोमीटर का‌ भारत भ्रमण कर रही है। उनका एकमात्र एजेंडा व मिशन तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का है। उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में पहुंची बुलेट रानी के नाम से मशहूर राजलक्ष्मी मंदा का बुधवार को बीजेपी के नेताओं ने स्वागत किया और ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाए। राजलक्ष्मी 17 हजार किलोमीटर से अधिक की यात्रा तय कर सुलतानपुर पहुंची हैं। यहां एक निजी गेस्ट हाउस में उन्होंने पत्रकारों से वार्ता की। उन्होंने कहा कि जहां भी जा रहे हैं, हर जगह पीएम मोदी के प्रति लोगों में प्रेम और उत्साह देखने को मिल रहा है। मंदा ने कहा कि अब उत्तर प्रदेश से हरियाणा की यात्रा करते हुए 18 अप्रैल को राजधानी दिल्ली पहुंचना है। जहां यह यात्रा पूरी हो जाएगी।
PunjabKesari
सनातन धर्म पर दिया करारा जबाव
उन्होंने बताया कि पहले अखंड भारत था। इसलिए तो आज भी ईराक, ईरान, बांग्लादेश में खुदाई पर शिव जी की मूर्ति, शिव लिंग, त्रिशुल आदि मिल रहा है। लोग अपने स्वार्थ के लिए अलग अलग कर लिए है। चर्च और मस्जिद में भी हिंदुओं के चिन्ह मिलेंगे। 2019 के लोकसभा चुनाव में भी राजलक्ष्मी मंदा द्वारा नरेंद्र मोदी के लिए 115 दिन यात्रा की थी। तभी से वह चर्चा में आई थी। बताते चलें कि इनके नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज है। वर्ष 2015 में साढ़े नौ टन वजन हाथ से खींचकर रिकार्ड बनाया था। वैसे तो राजलक्ष्मी मंदा पीएम नरेंद्र मोदी के रीतियों व नीतियों से प्रभावित हो कर उनके लिए वोट मांग रही है। उनके काफिले में कुल 22 लोग साथ चल रहे हैं। आगे उनकी बुलेट तो पीछे ट्रक चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static