Moradabad: गन्ना समिति का सुपरवाइजर किसान से रिश्वत लेते गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम ने भेजा जेल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 08:09 PM (IST)

मुरादाबाद:  सरकार भले ही जीरो टालरेंस की नीति पर काम कर प्रदेश से करप्शन खत्म करने का दावा कर रही हो लेकिन हकीकत इससे कोशों दूर है। किसी दिन एसा नहीं है कि प्रदेश से भ्रष्टाचार का मामला न सामने आए। एसा ही एक मामला मुरादाबाद से सामने आया है। जहां किसान से गन्ने का सट्टा उसके नाम करवाने के नाम पर दो हजार रुपये की रिश्वत लेते गन्ना समिति के सुपरवाइजर को एंटी करप्शन की टीम ने गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

PunjabKesari
यह भी पढ़ें-
एक-एक कर 3 बहनें हुईं लापता, बेबस पिता अपनी गायब हुई बेटियों को खोजने के लिए लगा रहा पुलिस के चक्कर

संभल जिले के थाना कुढ़फतेहगढ़ के गांव जहांगीरपुर निवासी भगवान दास पुत्र दयाराम ने भ्रष्टाचार निवारण संगठन से शिकायत की थी कि बिलारी गन्ना विकास परिषद के सुपरवाइजर जगदीश कुमार उसके पिता की मृत्यु हो जाने के बाद उसके नाम पर गन्ने का सट्टा दर्ज करवाने के नाम पर उससे दो हजार रुपये ले चुके हैं। परंतु अभी तक काम नहीं किया है।

PunjabKesari
यह भी पढ़ें- रिश्ता फिर हुआ शर्मसारः शारीरिक संबंध न बनाने पर भाई ने की बहन की अश्लील फोटो वायरल

किसान का कहना था कि सुपरवाइजर जगदीश उससे दोबारा दो हजार रुपये की मांग कर रहा है। इसके बाद उसने एंटी करप्शन टीम से शिकायत की। शिकायत पर टीम के प्रभारी विजय कुमार सिंह उच्च अधिकारियों के निर्देश पर मंगलवार को बिलारी पहुंचे। जैसे ही किसान भगवान दास ने गन्ना समिति के सुपरवाइजर जगदीश को रुपए दिए टीम ने धर दबोचा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static