आरोपी का समर्थन करने पर सुरेंद्र सिंह को स्वतंत्र देव की नसीहत, न बिगाड़ें BJP की छवि

punjabkesari.in Monday, Oct 19, 2020 - 08:32 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बलिया में गोलीकांड के मुख्य आरोपी का समर्थन कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की किरकिरी कराने वाले बैरिया के विधायक सुरेन्द्र सिंह को पार्टी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के सामने पेश हुये। जिसमें उन्हें बयानबाजी से बाज आने की नसीहत दी गई।

बता दें कि रेवती क्षेत्र में सरकारी कोटे के आवंटन में हुये विवाद में एक व्यक्ति की हत्या करने वाले धीरेन्द्र सिंह को करीबी बताने वाले भाजपा विधायक से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष खासे खफा थे। गोलीकांड के आरोपी के समर्थन में खुलकर बयानबाजी कर सिंह ने भाजपा की खासी फजीहत की है। स्वतंत्र देव ने विधायक को अनर्गल बयानबाजी से बाज आने की नसीहत दी और पार्टी की छवि न बिगाड़ने को कहा।

पार्टी दफ्तर में करीब 45 मिनट तक चली बातचीत के दौरान विधायक ने सफाई दी कि धीरेन्द्र उनका करीबी है हालांकि हालात के चलते घटी दुर्भाग्यपूर्ण घटना का वह समर्थन नहीं करते हैं। सूत्रों ने बताया कि श्री स्वतंत्र देव ने कहा कि भाजपा संस्कार और सिद्धांतों वाली पार्टी है। यदि जिम्मेदार कार्यकर्ता या जनप्रतिनिधि मीडिया के सामने बयानों से विवाद उत्पन्न करता है तो जनता भी उसे गंभीरता से नहीं लेती। विपक्ष को बेवजह मुद्दा मिल जाता है। वहीं बैरिया के विधायक ने कहा कि उनकी मंशा पार्टी को नुकसान की कभी नहीं रही। उन्होंने कहा कि धीरेंद्र सिंह के पक्ष के लोगों की भी सुननी चाहिये।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static