दूसरे लड़के से अफेयर के शक में गर्लफ्रेंड को दी दर्दनाक मौत, सीवर में फेंका शव...थाने में खुद कबूला जुर्म

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 12:49 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक युवक ने आकर अपने प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी। जिसके बाद उसका शव सीवर में छुपा दिया। युवक ने प्रेमिका की हत्या की बात कुबूल करते हुए पुलिस को वारदात का स्थान बताया। पुलिस ने युवक को हिरासत ले लिया है। युवक की निशानदेही पर मृतका प्रेमिका का शव बरामद कर लिया गया है।
PunjabKesari
क्या है मामला?
जानकारी के मुताबिक, मामला जैतपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बागेश्वरी देवी मंदिर के पास का है। यहां घर में बने सीवर के अंदर से युवती का शव बरामद हुआ है। घर एक सोनकर परिवार का है, जहां मृत युवती सोनम झाड़ू-पोछा का काम करती थी। उसी मकान में काम करने वाले मुस्लिम युवक रिजवान ने उसका दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी और उसके बाद सोनम के शव को मकान में ही बने सीवर के चेम्बर में छुपा दिया। रिजवान और सोनम दोनों सोनकर परिवार के घर काम करते थे। सोनम जहां झाड़ू-पोछा करती थी तो वहीं रिजवान वहां बुनकरी का काम करता था। 
PunjabKesari
बहस के बाद युवक ने की प्रेमिका की हत्या 
डीसीपी काशी जोन आर. एस गौतम ने बताया कि दोनों में अच्छी दोस्ती थी जो प्यार में बदल चुकी थी। शनिवार को सुबह रिजवान और सोनम में किसी बात को लेकर बहस हुई। जिसके बाद रिजवान ने सोनम का गला उसी के दुपट्टे से कस दिया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। पहले तो रिजवान ने उसका शव छुपाने के लिए उसे चेम्बर में डाल दिया, लेकिन फिर बाद में खुद ही थाना पहुंच कर हत्या की बात कबूल करते हुए शव को छुपाने वाला स्थान बताया।

प्रेमी से पूछताछ कर रही पुलिस
उन्होंने बताया कि रिजवान खुद पुलिस स्टेशन आया और हत्या की बात कबूल करते हुए स्थान बताया, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर शव बरामद की। युवती का शव कब्जे में लेकर पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं पुलिस रिज़वान को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही पुलिस ने परिवार वालों की तहरीर पर रिजवान के ऊपर 302 का मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static