अवैध संबंधों के शक में पति ने उठाया खौफनाक कदम, धारदार हथियार से काट डाला बीवी की गर्दन

punjabkesari.in Thursday, Dec 22, 2022 - 01:14 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां पर पति ने पत्नी को गंडासे से काट कर कर मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, आरोपति पति पत्नी पर शक करता था कि उसके किसी और के साथ अवैध संबंध है। इस बात को लेकर पति पत्नी में अनबन चल रही थी। इसी बीच पति ने पत्नी की हत्या की योजना बना डाली। आरोपी पति बाजार से  गंडासा खरीद कर लाया। रात में बच्चे और पत्नी जब गहरी नींद में सो गए तो पति ने पत्नी पर गंडासे से वार कर दिया। जब तक पत्नी कुछ समझ पाती तब तक पति ने दोबारा वार कर दिया। जिससे उसके घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में लिया
बता दें कि मामला बरेली जिले के फरीदपुर कस्बे की है। जहां पर रफीक नाम के शख्स ने गंडासे से अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी उस समय हुई जब बच्चे सुबह उठ कर देखा तो मां का शव खून से लथफस पड़ा था। मां के शव को देखकर बच्चे चीख पुकार कर रोने लगे। रोने की आवाज सुनकर लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की की तो आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। हत्या में प्रयुक्त गंडासा के बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया आरोपी पति को जेल भेज दिया गया। उसने स्वीकार किया कि किसी युवक से प्रेम संबंध के शक में उसने पत्नी की हत्या की है।

पुलिस ने बताई हत्या की ये वजह
पुलिस ने बताया कि मृतक का पति रफीक मंगलवार को बाजार गया और वहां से 120 रुपये में गंडासा खरीदकर लाया। घर में बैठकर पत्थर से उस पर धार लगाई तो बच्चों और पत्नी ने पूछा कि इसका क्या करोगे? तब रफीक ने कहा कि लकड़ी काटने के लिए लाया हूं।शाम होते ही सभी ने खाना खाया। रफीक ने चार बच्चों को दूसरे कमरे में और दो बच्चों को अपने पास सुला लिया। जब सब सो गए तो रफीक ने गुड्डी पर गंडासे उसकी हत्या कर दी। उन्होंने बताया विधिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static