पुलिस हिरासत से भागे युवक की हादसे में मौत, दरोगा व 2 सिपाही निलंबित

punjabkesari.in Thursday, Jul 12, 2018 - 12:02 PM (IST)

संभलः जिले के रजपुरा थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले कथित रूप से नाबालिग लड़की को भगाकर ले जाने के मामले में सम्भल पुलिस आरोपी युवक को चंडीगढ़ से पकड़ कर ला रही थी जिसने रास्ते में पुलिस हिरासत से भागने का प्रयास किया और एक ट्रक की चपेट में आ जाने से उसकी मौत हो गई। गुरुवार देर शाम जब युवक का शव गांव में पहुंचा तो ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। पुलिस अधीक्षक ने लापरवाही के मामले में युवक को लेने गए दरोगा व दो सिपाहियों को निलंबित कर मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

गुन्नौर क्षेत्राधिकारी अकील एहमद ने बताया कि रजपुरा थाना अंतर्गत तुमडिय़ा गांव का 28 वर्षीय धर्मवीर 12 साल की नाबालिग को लेकर भाग गया था। उसके चंडीगढ़ में होने की सूचना पर यहां से पुलिस टीम गई। टीम ने वहां युवक को पकड़ लिया और उसे लेकर वापस आ रही थी। तभी पानीपत के पास युवक टॉयलेट के लिए उतरा और भागने लगा। भागते समय वह ट्रक की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।  उसके शव का वहीं पोस्टमार्टम कराया गया।

बुधवार देर शाम जब युवक का शव गांव लाया गया तो कुछ लोगों ने पुलिस बल पर मामूली पथराव कर दिया। पुलिस प्रवक्ता योगेंद्र कृष्ण यादव ने बताया कि उक्त मामले में पुलिस अधीक्षक आर एम भारद्वाज ने प्रथम ²ष्टया लापरवाही को वजह मानते हुए युवक को पकडऩे गयी टीम के एसआई रामपाल सिंह व दो कांस्टेबल को निलंबित कर मामले की जांच के आदेश दिए हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static