मेरठ में प्रेमी ने प्रेमिका को मारी गोली, और फिर खुद भी मौत को लगाया गले

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 04:22 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां देर रात एक युवक ने एक युवती के घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद खुद को भी गोली मार ली। घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
आधी रात प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था प्रेमी
मामला जिले के थाना भावनपुर क्षेत्र के पचगांव अमर सिंह पुर का है। यहां का निवासी मनीष नाम का युवक देर रात पास में ही रहने वाली विधि से मिलने उसके घर पहुंचा। यहां उसने विधि को गोली मार दी। जिससे विधि की मौत हो गई और फिर खुद के गोली मार कर मौत को गले लगा लिया। मृतक युवक और युवती में प्रेम प्रसंग चल रहा था और अपने प्यार को परवान न चढ़ा पाने पर मनीष ने ये दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया।

PunjabKesari

वहीं, घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कर मृतकों के शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना में प्रयुक्त तमंचा और कारतूस बरामद कर लिए गए हैं। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
पुलिस के अनुसार, मृतक युवक का नाम मनीष (25) पुत्र श्रीचंद है, जबकि युवती का नाम विधि (21) है, जो युवक के पड़ोस में रहती थी। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश बहादुर ने बताया कि रात करीब 2 बजे थाना भावनपुर पुलिस को सूचना मिली कि पंचगांव पट्टी में एक युवक ने युवती के घर में घुसकर उसे गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि इस सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरु कर दी है। भावनपुर थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि युवक के घरवालों ने हाल ही में उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी, जबकि वह शादी करना नहीं चाहता था। संभवत इसलिए उसने युवती की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static