भूत प्रेत को ठीक करने गए तांत्रिक की हत्या, गांव में मचा हड़कंप

2/21/2020 1:28:07 PM

इटावा: जनपद से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर भूत प्रेत को ठीक करने गए तांत्रिक की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई है। जिससे गांव में हड़कंप मच गया। गांव के लोगों ने मौके पर पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि यह पूरा मामला इटावा जनपद के बकेवर थाना क्षेत्र का है। जहां पर शुगर सिंह नाम के व्यक्ति के परिवार के ऊपर भूत प्रेत का साया था।  भूत प्रेत के चलते शुगर सिंह के द्वारा लवेदी क्षेत्र से एक तांत्रिक को अपने घर लाया गया। तांत्रिक ने तंत्र क्रिया की इस तंत्र क्रिया के तहत कई पशुओं की बलि भी चढ़ाई गई।

शुगर सिंह के परिवार के द्धार भूत प्रेत के चक्कर में पड़ कर तांत्रिक की हत्या कर दी गई । हत्या करने के बाद परिजन मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों को तांत्रिक की हत्या का मामला जैसे ही पता चला तुरन्त लोगों ने पुलिस को सूचित किया।  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

SP ने बतया कि पूजा पाठ के समय तांत्रिक और शुगर सिंह में किसी बात काे लेकर विवाद हो गया जिसमें तांत्रिक के सिर में चोट लग गई जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच चल रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाऐगी। 


Ajay kumar

Related News