शिक्षक दंपति को लिफ्ट लेना पड़ा महंगा, कार सवार बदमाशों ने पहले लूटा और फिर....

punjabkesari.in Monday, Oct 08, 2018 - 05:17 PM (IST)

मथुरा: योगीराज में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि वे दिन-प्रतिदिन किसी ना किसी वारदात को अंजाम देते रहते हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले का है। जहां बदमाशों ने राजस्थान के निकटवर्ती डीग कस्बे से एक निजी कार में दिल्ली के लिए रवाना हुए रिटायर्ड शिक्षक दंपति से चालक और उसके साथियों ने 4 लाख 70 हजार रुपए लूट लिए। इसके बाद बदमाशों ने मथुरा की सीमा पर चलती कार से उन्हें धक्का देकर गिरा दिया और फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि डीग निवासी चरणजीत सिंह और उनकी पत्नी राजकुमारी अवकाशप्राप्त शिक्षक हैं। रविवार को वे दोनों दिल्ली में रह रहे अपने बेटे के पास जाने के लिए घर से निकले। उन्हें दिल्ली में एक मकान की रजिस्ट्री करानी थी जिसके लिए वे पौने 5 लाख रुपए नकद लेकर जा रहे थे।

सिंह दंपति ने एक निजी कार में लिफ्ट ली जिसमें 3 महिलाएं और 2 पुरुष पहले से ही बैठे थे। कार कुछ ही दूर गई थी कि उसमें बैठे लोगों ने सिंह दंपति से नकदी वाला बैग छीन लिया। इन लोगों ने सिंह दंपति को मथुरा के गोवर्धन थाने की सीमा में गांठौली गांव के निकट कार से धक्का दे कर उतार दिया और फरार हो गए। गोवर्धन के निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। फिलहाल कोई सुराग नहीं मिला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static