उमेश पाल हत्याकांड का भयानक और नया CCTV वीडियो आया सामने, कमजोर दिल वाले न देखें

punjabkesari.in Sunday, Mar 19, 2023 - 05:31 PM (IST)

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड का एक और सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज उमेश पाल के घर की गली का है, जिसमें उमेश पाल के नए घर के दरवाजे से लेकर गली तक हुई वारदात दिखाई दे रही है। इस नए सीसीटीवी फुटेज में उमेश पाल की 13 साल की भतीजी भागती हुई दिख रही है। तीन दिन पहले इस हत्यकांड का 32 सेकंड का गली का जो वीडियो सामने आया था यह उसके दूसरी साइड का है। इसमें दिख रहा है कि भतीजी डर कर घर के अंदर घुसती है।

 

वीडियो में गनर राघवेंद्र गिरता हुआ नजर आ रहा है, इसके अलावा उमेश पाल की पत्नी और परिवार के दूसरे सदस्य बदहवास होकर घर से बाहर निकलते दिखाई दे रहे हैं। यह 58 सेकंड का वीडियो वारदात के समय का ही है। जिस गली का सीसीटीवी फुटेज 3 दिन पहले आया था। गली में बीचो-बीच दोनों साइड अलग-अलग कैमरे लगे हैं, एक साइड का सीसीटीवी 3 दिन पहले आया था। अब दूसरे साइड का फुटेज आज सामने आया है। 

उमेश पाल हत्याकांड के बाद से पुलिस एक्शन मोड पर है। लगाकार आरोपियों के खिलाफ एनकाउंटर, बुलडोजर की कार्रवाई हो रही है। हत्याकांड में बाहुबली अतीक अहमद के बेटे असद और गुड्डू मुस्लिम की तलाश कर रही एसटीएफ की नजर अब एक वकील पर है। यह वकील माफिया अतीक अहमद का बेहद करीबी बताया जा रहा है। अतीक के खिलाफ दर्ज मामलों में यह वकील ही कोर्ट में पैरवी करता है।

2005 में राजू पाल की हुई थी हत्या
बता दें कि प्रयागराज में 25 जनवरी 2005 को बीच सड़क पर बीएसपी के पूर्व विधायक राजू पाल की हत्या कर दी गई थी। उसी हत्या के मुख्य गवाह उमेश पाल पर 24 फरवरी को जानलेवा हमला हुआ। पहले उमेश पाल को अस्पताल में भर्ती कराया गया, बाद में उनकी मौत हो गई। इस हमले में उमेश पाल को गोली और बम लगे थे। इस हत्याकांड में उमेश के दोनों गनरों की भी मौत हो गई। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static