इश्क का खौफनाक अंत! प्रेमिका के घर में मिली युवक की लाश, गोली लगने से घायल युवती ने अस्पताल में तोड़ा दम

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2023 - 02:36 AM (IST)

मेरठ, (आदिल रहमान): पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रेमी जोड़ों के लिए कब्रगाह बनता जा रहा है। आए दिन कहीं ना कहीं प्रेमी जोड़ों को लेकर खबरें सामने आती रहती हैं। ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला मेरठ में सामने आया है। जहां प्रेमिका के घर में प्रेमी का गोली लगा हुआ शव मिला जबकि गोली लगने से घायल प्रेमिका ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।
PunjabKesari
दरअसल, जानी थाना क्षेत्र के पेपला गांव में एक युवती के घर में उसके प्रेमी का शव मिलने से हड़कंप मच गया। घर के अंदर रखे सोफे पर प्रेमी का शव पड़ा हुआ था, जिसकी कनपटी पर गोली मारी गई थी जबकि पास में ही प्रेमिका बेसुध हालत में पड़ी थी और उसके छाती में गोली लगी हुई थी। प्रेमिका को उसके परिजनों ने इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक प्रेमी का नाम शुभम और प्रेमिका का नाम साक्षी था और दोनों एक ही जाति के थे।
PunjabKesari
पुलिस ने मौके से एक अवैध तमंचा भी बरामद किया है। साथ ही पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हत्या की वजह तलाशने के लिए पुलिस जुटी हुई है और हैंड वॉश और जीएसआर टेस्ट भी पुलिस कराएगी जिससे कि पता लगाया जा सके कि गोली कैसे लगी और किसने मारी।
PunjabKesari
एसएसपी मेरठ रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि ऑनर किलिंग के मुद्दे पर भी पुलिस जांच कर रही है। युवती के पिता और उसके छोटे भाई को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। साथ ही इस मामले की छानबीन की जा रही है और जल्द ही हत्यारों का पता लगा लिया जाएगा। साथ ही पुलिस ने मृतक प्रेमी जोड़े के मोबाइलों को भी कब्जे में लिया है जहां से पुलिस को इन दोनों के एक साथ कई तस्वीरें भी मिली हैं।
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static