नहीं थम रहा आवारा कुत्तों का आतंक! कुत्तों ने 4 साल की बच्ची को नोच-नोचकर मार डाला

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 03:56 PM (IST)

Deoria News: उत्तर प्रदेश के देवरिया में शनिवार को एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। जहां आवारा कुत्तों ने एक चार साल की मासूम बच्ची को नोच-नोच कर मार डाला है। पुलिस मासूम बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करा रही है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर रेड्डी ने बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के अमेठी तिराहा पर आज एक चार वर्षीय मासूम बच्ची का शव सड़क के किनारे मिला है। बताया जाता है कि आवारा कुत्तों के झुंड ने बच्ची पर हमला कर नोच-नोच कर मार डाला। उन्होंने बताया कि बच्ची पर आवारा कुत्तों का हमला शुक्रवार की रात में हुआ है कि आज सुबह हुआ है, यह पोस्टमार्टम के रिपोर्ट बाद ही कहा जा सकता है। पुलिस ने बच्ची की पहचान का खुलासा करने से इंकार कर दिया। इस घटना के बाद आसपास के लोग अपने बच्चों के बारे में फिक्रमंद हो गए हैं।
PunjabKesari
घटना के बाद अब लोग अपने बच्चों को अकेले स्कूल भेजने में भी डर रहे हैं। नगर पालिका परिषद का दावा होता रहा है कि वह आवारा कुत्तों और छुट्टा पशुओं को पकड़ कर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने का कार्य करता है, लेकिन देवरिया नगर पालिका परिषद का यह अभियान मात्र कागजों पर ही देखने को मिल रहा है।

ये भी पढ़ें.....
भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, शादी समारोह से लौट रहे थे भाई-बहन

 यूपी में ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static