बुलंदशहर: स्कूल से लापता छात्र का अलीगढ़ की नहर में मिला शव, परिजनों ने किया हंगामा

punjabkesari.in Sunday, Jul 10, 2022 - 09:16 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के छतारी थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाले यूकेजी के सात वर्षीय छात्र का शव रविवार को अलीगढ़ जिले की एक नहर से बरामद किया गया। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शव मिलने की सूचना पर बच्‍चे के परिजनों और गांववालों ने पंडरावल पुलिस चौकी पर पहुंचकर हंगामा किया तथा अलीगढ़-अनूपशहर मार्ग पर जाम लगा दिया। हंगामे की सूचना पर बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

कुमार के मुताबिक, शेखुपुर गांव निवासी चंद्रप्रकाश का बेटा हर्ष शनिवार को स्कूल गया था, लेकिन वह घर वापस नहीं आया। उन्होंने बताया कि घरवालों ने हर्ष की काफी खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिला, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। कुमार के अनुसार, पुलिस ने छानबीन की तो रविवार को हर्ष का शव अलीगढ़ जिले के हरदुआगंज इलाके की एक नहर में मिला। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर मृतक बच्चे के घरवालों के साथ पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौजूद है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, बच्चे के घरवालों ने स्कूल प्रशासन पर कुछ आरोप लगाए हैं, जिनके संबंध में पहले से मुकदमा दर्ज था। उन्होंने बताया कि घटना का खुलासा करने के लिए छह टीमें लगाई गई हैं और स्कूल से जुड़े कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static