जो शाखाएं जड़ों से बगावत करती हैं, वो ज्यादा दिनों तक हरी नहीं रहतीं… आजम खां की पत्नी से मिलने के बाद बोलीं सुमैय्या राणा

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2024 - 12:22 AM (IST)

Rampur News: समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया राणा शनिवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान के आवास पर पहुंची और उनकी पत्नी डॉक्टर ताज़ीन फातिमा से मुलाकात कर उनका दर्द बाटा।
PunjabKesari
बता दे आजम खान सीतापुर की जेल में बंद है तो वहीं बेटा अब्दुल्ला आजम खान हरदोई की जेल बंद है और आजम खान की पत्नी रामपुर जेल में बंद थी तो वह जमानत पर बाहर है उन्हीं से मिलने के लिए सुमैया राणा रामपुर पहुंची थी। आजम खान की पत्नी से मुलाकात के बाद सुमैया राणा ने मीडिया से बात करते हुए हाथरस कांड पर कहा कि सुरक्षा के इंतजाम इतने कड़े होने चाहिए थे। बाबा मौलवी जो ढोंगी घूमते हैं उन पर पहले से शिकंजा होना चाहिए। एलआईयू की नजर मेरे जैसी महिला पर रहती है। मैं किसी से मिलने जा रही हूं और मुझ से कौन मिलने आ रहा है। समाजवादी पार्टी के सांसद मोहिबुल्लाह नदवी के आजम खान के परिवार से दूरियों के सवाल पर सुमैया राणा ने कहा जो शाखे जड़ों के साथ बगावत करती हैं वह बहुत दिन तक हरी नहीं रहती है वह सूख जाती है।
PunjabKesari
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुमैया राणा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आजम खान साहब एक कद्दावर नेता है और उसके साथ-साथ आज़म खान साहब से हमारे घरेलू मामलात है। मेरे फादर मुनव्वर राणा साहब की डेथ के वक्त आजम खान साहब की पत्नी जेल में थी इसलिए मैं आज उनसे मुलाकात करने आई हूं। मीडिया ने सवाल किया आज़म खान साहब की पत्नी से किस विषय पर बात हुई इस पर सुमैय्या राणा ने कहा बातचीत पर सबसे पहला मुद्दा यही था कि आजम खान साहब पर जो बिना किसी आधार के यह मुकदमे दर्ज किए गए हैं और किस तरह से उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है इस विषय पर चर्चा हुई। किस तरह से जेल में एक महिला को परेशान किया गया उनको भी प्रताड़ित किया गया उस पर भी चर्चा हुई और इस चुनाव में समाजवादी पार्टी ने एक अच्छा प्रदर्शन किया है उसको लेकर की भी खुशी जाहिर की और यह खुशी और एक उम्मीद जताई है की 2027 में यकीनन सरकार बदलेगी।
PunjabKesari
आजम खान के हमसफर रिजॉर्ट पर तोड़फोड़ पर सुमैया राणा ने कहा कि दोनों की बाउंड्री वाल्स अलग-अलग है उसको एक पर दिखाकर तोड़ना यह डिस्ट्रक्टिव सरकार है यह डिस्ट्रक्शन कर सकती है कंस्ट्रक्शन नहीं कर सकती। समाजवादी पार्टी के सांसद मोहिबुल्लाह नदवी के आजम खान के परिवार से दूरियों के सवाल पर सुमैया राणा ने कहा, मैं इस बात को एक लाइन में स्पष्ट कर दूं कि "जो शाखे जड़ों के साथ बगावत करती हैं वह बहुत दिन तक हरी नहीं रहती है उनका सूख जाना तह है।
PunjabKesari
वहीं हाथरस कांड पर सुमैय्या राणा ने सरकार की कार्यशैली पर उंगली उठाई कहा, यह जो लापरवाही होती है इसका सबसे ज्यादा नुक़सान परिवारों को उठाना पड़ता है। आप जितना भी मुआवजा दे दीजिए लेकिन जान वापस नहीं कर सकते पहले ही सुरक्षा के इंतजाम इतने कड़े होने चाहिए थे। बहुत से फर्जी बाबा या मौलवी जो ढोंगी घूमते हैं उन पर पहले से शिकंजा होना चाहिए। एलआईयू की नजर मेरे जैसी महिला पर रहती है। मैं किसी से मिलने जा रही हूं और मुझ से कौन मिलने आ रहा है इस तरह के ढोंगी बाबाओ पर एलआईयू की नजर नहीं रहती है कि वह कब कहां पर भीड़ इकट्ठा करके इस तरह का काम करें। यह मेरा आह्वान है सरकारों से आम लोगों के ऊपर तो एलआईओ बिठाते हैं सबसे पहले एलआईओ को बाबों पर नजर रखनी चाहिए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static