सड़क पर काल बनकर आया सांडः बुझ गया घर का इकलौता चिराग, 2 घायल

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 02:58 PM (IST)

Varanasi: उत्तर प्रदेश में आए दिन अवारा जानवरों के सड़क पर आ जाने से कई लोग हादसों का शिकार हो रहे है। ऐसा ही एक ताजा मामला वाराणसी जिले से सामने आया है। जहां अचानक एक आवारा सांड के सड़क पर आ जाने से घर का इकलौता चिराग बुझ गया। दरअसल एक स्विफ्ट डिजायर में तीन दोस्त अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान अचानक एक सांड सड़क पर आ गया। जिसे बचाने में गाड़ी अनियंत्रित हो गई और कार में मौजूद एक युवक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे में जिस युवक की मौत हुई है, उसकी शादी 5 दिन पहले ही हुई थी।

जानकारी के मुताबिक हादसा जंसा थाना क्षेत्र के नरैचा गांव का है। जहां तीन दोस्त मंगलवार को स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर किसी निमंत्रण से वापस घर आ रहे थे। इसी दौरान जब वह गंगापुर मार्ग पर पहुंचे तो अचानक उनकी कार के सामने एक सांड आ गया। सांड को बचाने में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिससे विशाल उर्फ गणेश मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कार में मौजूद बाकी 2 युवक बुरी तरह से घायल हो गए।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि अंकित पांडेय (निवासी जाफराबाद रोहनिया), राहुल पांडेय (निवासी ओराव बाबतपुर) और गणेश मिश्रा (निवासी भुल्लनपुर) तीनों लोग आपस में मित्र हैं। वहीं, हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए अंकित पांडेय पेशे से वकील हैं, जिनकी शादी कुछ ही दिन पहले हुई थी। साथ ही मृतक विशाल अपनी मां बाप का इकलौता बेटा था, जिसकी मौत से घर में ममता छा गया है।





 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static