दबंगों का आंतकः स्कूल बस रोककर छात्रों से की मारपीट, मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Dec 13, 2022 - 02:18 PM (IST)

गोरखपुरः यूपी के गोरखपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां कुछ मनबढ़ युवकों ने जबरन कौड़ीराम में स्कूल की बस रुकवा ली। इसके बाद बस में चढ़कर मनबढ़ युवकों ने छात्रों से जमकर मारपीट की। वहीं, जब बस चालक ने उनका विरोध किया तो उन्होंने चालक और खलासी की भी पिटाई कर दी और बस में तोड़फोड़ की। इस घटना की जानकारी चालक ने स्कूल प्रबंधक को दी। वहीं, स्कूल प्रबंधक ने पुलिस को तहरीर दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानें क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक पूर्वांचल पब्लिक स्कूल की एक बस को कुछ मनबढ़ युवकों द्वारा कौड़ीराम में जबरन रोका गया। इसके बाद उन्होंने बस में चढ़कर बस के शीशे तोड़ दिए और साथ ही छात्रों के साथ मारपीट की। वहीं, जब बस चालक द्वारा इस बात का विरोध किया गया तो गुस्साए युवकों ने चालक और खलासी को भी पीट दिया। इससे छात्रों दहशत फैल गई। इसके बाद घटना की सूचना पाकर मौके पर स्कूल प्रबंधक पहुंचे। उन्होंने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
स्कूल प्रबंधक ने पुलिस को बताया कि स्कूल में पढ़ने वाले दो छात्रों के बीच मारपीट हुई थी। जिसके बाद बच्चों को समझाकर मामला शांत करवा दिया गया था, लेकिन स्कूल की छुट्टी होने के बाद एक छात्र द्वारा बुलाए गए कुछ मनबढ़ युवकों ने कौड़ीराम में बस को रोककर चालक, खलासी समेत उसमें बैठे छात्र-छात्राओं के साथ मारपीट की है। साथ ही बस में बैठे एक छात्र को लात और घूसों से पीटकर उसका मोबाइल छीन लिया। वहीं, उनके घटनास्थल पर पहुंचे से पहले ही मनबढ़ फरार हो गए थे। इस मामले में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी गगहा संदीप कुमार सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static